Move to Jagran APP

कंप्यूटर व सिविल इंजीनियिरिग के विद्यार्थियों में झगड़ा, छह स्टूडेंट्स सस्पेंड

पटियाला पंजाबी यूनिवर्सिटी में मंगलवार को करीब 11 बजे अचानक कंप्यूटर इंजीनियरिग व सिविल इंजीनियरिग के विद्यार्थियों में झगड़ा हो गया।

By JagranEdited By: Published: Tue, 18 Feb 2020 11:41 PM (IST)Updated: Tue, 18 Feb 2020 11:41 PM (IST)
कंप्यूटर व सिविल इंजीनियिरिग के विद्यार्थियों में झगड़ा, छह स्टूडेंट्स सस्पेंड
कंप्यूटर व सिविल इंजीनियिरिग के विद्यार्थियों में झगड़ा, छह स्टूडेंट्स सस्पेंड

जागरण संवाददाता, पटियाला : पंजाबी यूनिवर्सिटी में मंगलवार को करीब 11 बजे अचानक कंप्यूटर इंजीनियरिग व सिविल इंजीनियरिग के विद्यार्थियों में झगड़ा हो गया। झगड़े के दौरान दो स्टूडेंट्स के कुछ चोट भी लगी। जिन्हें राजिदरा अस्पताल में दाखिल करवाया गया। मामला आपसी तकरारबाजी को लेकर बताया जा रहा है। वहीं, दूसरी ओर यूनिवर्सिटी अथॉरिटी के अधिकारी इस मामले पर कार्रवाई के लिए एक दूसरे के साथ मीटिग करने पर लगे हुए हैं। अधिकारियों ने इस मामले की शिकायत थाना अर्बन एस्टेट पुलिस को दे दी है। जिसके बाद पुलिस ने मामले पर अगली कार्रवाई शुरू कर दी।

loksabha election banner

ये है मामला : इंजीनियरिग विभाग के स्टूडेंट्स के बीच पिछले कुछ दिनों से आपसी तकरार चल रही थी। सोमवार को भी स्टूडेंट्स के बीच झगड़ा होता-होता रह गया। पर मंगलवार को स्टूडेंट्स में काफी झगड़ा हो गया। इस दौरान गुरवीर व उसके हरिदर सिंह के चोट लगी। सूत्रों के अनुसार इस झगड़े का कारण एक गर्ल स्टूडेंट से छेड़छाड़ बताया जा रहा है। हालांकि झगड़े में जख्मी हुए गुरवीर व हरिदर इस मामले संबंधी कुछ ज्यादा बताने को तैयार नहीं। उन्होंने कहा कि वह अपने किसी दोस्त की फीस भरने के लिए यूनिवर्सिटी गए थे। इसी दौरान कंप्यूटर इंजीनियरिग विभाग के स्टूडेंट्स ने उनके मारपीट करना शुरू कर दिया। सीसीटीवी फुटेज देख छह स्टूडेंट्स किए सस्पेंड

पंजाबी यूनिवर्सिटी से प्रोवोस्ट डॉ. निशान सिंह ने कहा कि झगड़े की सूचना के बाद यूनिवर्सिटी में लगे सीसीटीवी फुटेज को देखा गया। इसमें कुछ स्टूडेंट्स झगड़ा कर रहे है। अधिकारियों से मीटिग करने के बाद छह स्टूडेंट्स को सस्पेंड कर दिया गया है। वहीं दूसरी ओर मामले की पड़ताल करने के लिए कमेटी भी गठित की जा रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.