जागरण संवाददाता:पटियाला : सीम कै.अमरिदर सिंह की शहर में विकास कार्यों के उद्घाटन संबंधी फेरी को पूर्व मेयर अजीतपाल कोहली ने फ्लाप शो करार दिया। उन्होंने कहा कि तीन साल बाद अचानक किए गए उद्घाटन समारोह लोगों को गुमराह करने के लिए कैप्टन ने स्टंट खेला है। समारोह में लगाई कुर्सियों पर या तो मुलाजिम या फिर कुछ कांग्रेसी वर्कर ही नजर आए। लोगों का समारोह में काफी संख्या में न पहुंचने से यह साबित हो चुका है कि लोग सरकार की नीतियों को पहचान चुके है।

कोहली ने कहा कि कैप्टन को अंतिम सालों में पटियाला की याद आना केवल वोट राजनीति का हिस्सा है। पूर्व शिरोमणि अकाली दल की सरकार के समय हुए डेवलपमेंट के काम जोकि मौजूदा समय में वैसे ही खड़े है, मौजूदा सरकार व प्रशासन उसे विकास बता रही है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस सरकार ने लोगों को वोट राजनीत के लिए ही प्रयोग किया है। तीन साल सीएम को पटियाला शहर की याद तक नहीं आई। अब जब इलेक्शन नजदीक आते जा रहे है, तो अंतिम साल में सीएम को अपने शहर की याद आने लग गई है। ताकि इलेक्शन के दौरान लोगों का इस्तेमाल वोट लेने के लिए किया जा सके।

कोहली ने कहा कि कोविड-19 के दौरान व्यापरी वर्ग, दुकानदार व उद्योगिक ईकाइ व ट्रांसपोर्ट व्यापार बहुत बुरी तरह से प्रभावित हुआ है। पटियाला के व्यापारियों की ओर से लगातार सरकार से मदद की गुहार लगाई जा रही है पर दूसरी ओर सीएम इन व्यापारियों की मदद करना मुनासिब नहीं समझते। उन्होंने कहा कि सीएम ने शहर में विभिन्न प्रोजेक्ट का उद्घाटन तो कर दिया। पर इनमें से कुछ प्रोजेक्ट डेढ साल में पूरे होते दिखाई नहीं देते। पूर्व मेयर अजीतपाल सिंह कोहली ने लोगों को अपील करते कहा कि वह वोट राजनीति के लिए कै.अमरिदर सिंह की ओर से लगाई पटियाला फेरी से गुमराह होने से बचें।

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस

ਪੰਜਾਬੀ ਵਿਚ ਖ਼ਬਰਾਂ ਪੜ੍ਹਨ ਲਈ ਇੱਥੇ ਕਲਿੱਕ ਕਰੋ!