जेएनएन, बनूड़ [पटियाला़]। Toll Plaza पर FASTAG की सुविधा कई लोगों के लिए मुसीबतों का कारण बनती जा रही है। गाड़ी के Toll Plaza क्रॉस न करने पर भी पैसे कट रहे हैं। ऐसा ही मामला बनूड़ के गांव माणकपुर निवासी हरजिंदर सिंह के साथ पेश आया है। हरजिंदर को 24 घंटे में पीपली Toll Plaza से दो बार पैसे कटने का मैसेज मिला, जबकि गाड़ी ने टोल क्रॉस ही नहीं किया है।

हरजिंदर सिंह ने बताया कि अपनी गाड़ी (CH 01AR2465) के लिए Paytm कंपनी से ऑनलाइन FASTAG जारी करवाया था। वह गत बुधवार को राजपुरा किसी कार्यक्रम में गए हुए थे कि मोबाइल पर पीपली Toll Plaza से गाड़ी का FASTAG से 85 रुपये टोल काटे जाने का मैसेज रात 10.53 बजे मिला, जबकि FASTAG के लिए रजिस्टर्ड गाड़ी घर ही खड़ी थी। हरजिंदर ने बताया कि पहले तो इस मैसेज को नजरअंदाज कर दिया, लेकिन अगले दिन दोपहर साढ़े 12 बजे पीपली टोल से FASTAG से गाड़ी का 85 रुपये टोल कटने का मैसेज मोबाइल पर फिर मिला। आज भी उनकी गाड़ी घर पर ही खड़ी थी।

नहीं हो पा रहा समस्या का समाधान : डायरेक्टर एनएचएआइ

एनएचएआइ के डायरेक्टर केएल सचदेवा ने कहा कि यह समस्या उनके कंट्रोल से बाहर है। इसका समाधान नहीं हो पा रहा है। यदि एनएचएआइ को छोड़कर किसी अन्य कंपनी से FASTAG का स्टिकर लिया है तो उनसे ही संपर्क करना पड़ेगा। यहां यह भी हो रहा है कि गाड़ी जब टोल क्रॉस करती है तो टोल कटने के मैसेज कई बार देरी से भी मिलते हैं।

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

Posted By: Kamlesh Bhatt

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस

ਪੰਜਾਬੀ ਵਿਚ ਖ਼ਬਰਾਂ ਪੜ੍ਹਨ ਲਈ ਇੱਥੇ ਕਲਿੱਕ ਕਰੋ!