Move to Jagran APP

लिफ्ट लेने के बाद चालक को गोली मार कार लूटी

पटियाला थाना सदर समाना इलाके में चौंहठ गांव के पास लिफ्ट लेने वाले युवक ने चालक को गोलियां मारकर कार लूट ली।

By JagranEdited By: Published: Tue, 02 Jun 2020 11:33 PM (IST)Updated: Tue, 02 Jun 2020 11:33 PM (IST)
लिफ्ट लेने के बाद चालक को गोली मार कार लूटी
लिफ्ट लेने के बाद चालक को गोली मार कार लूटी

जागरण संवाददाता, पटियाला : थाना सदर समाना इलाके में चौंहठ गांव के पास लिफ्ट लेने वाले युवक ने चालक को गोलियां मारकर कार लूट ली। घटना मंगलवार दोपहर करीब एक बजे की है। गोलियों से घायल युवक की पहचान 32 वर्षीय रमनदीप सिंह गांव दुल्लड़ (समाना) के रूप में हुई है। रमनदीप सिंह को राजिदरा अस्पताल में दाखिल करवाया गया है, उसे चार गोलियां बाजू, पेट पर लगी हैं। मौके पर पहुंचे डीएसपी समाना जसवंत सिंह मांगट, डीएसपी डी कृष्ण कुमार पैंथे सहित अन्य अधिकारियों ने घटनास्थल का जायजा लेते हुए पड़ताल शुरू कर दी है। डीएसपी (डी) पैंथे की सुपरविजन में एक टीम ने आसपास के इलाके में सर्च शुरू कर दी है, जबकि अन्य टीमों ने सीसीटीवी फुटेज चेक करते हुए रमनदीप सिंह का रिकार्ड देख रही हैं। फिलहाल देर शाम तक लिफ्ट मांगने वाले आरोपित का सुराग लगाने में पुलिस जुटी हुई थी।

loksabha election banner

टोल प्लाजा से मांगी थी लिफ्ट

रमनदीप सिंह गांव दुलद्दी में खेतीबाड़ी का काम करता है और वह मंगलवार को गांव से पटियाला में बैंक से कैश लेने के लिए जा रहा था। टोल प्लाजा के नजदीक एक युवक ने उससे लिफ्ट मांगी थी। रमनदीप सिंह ने इस युवक को अपने साथ बिठा लिया। थोड़ी दूर गांव चौंहठ के नजदीक पहुंचने पर लिफ्ट मांगने वाले युवक ने रमनदीप सिंह पर फायरिग शुरू कर दी। गोलियां लगने से जख्मी रमनदीप सिंह की कार लेकर आरोपित मौके से फरार हो गया। कार में चेकबुक के अलावा कुछ दस्तावेज थे, लेकिन किसी भी तरह का कैश नहीं था। ऐसे में पुलिस इस घटना को लेकर कार लूट व पुरानी रंजिश के एंगल से पड़ताल कर रही है।

टेक्नीकल टीम की भी मदद ले रहे : डीएसपी

डीएसपी (डी) कृष्ण कुमार पैंथे ने कहा कि घटना के बाद से ही युवक बयान देने में अनफिट था। पड़ताल के दौरान पता चला था कि लिफ्ट मांगने वाले ने ही गोलियां चलाई हैं। होश आने पर बयान लिया जाएगा, तो पूरी जानकारी मिलेगी। फिलहाल घटनास्थल व टोल प्लाजा के सीसीटीवी कैमरे चेक करते हुए आरोपित का सुराग लगा रहे हैं। इस केस को लेकर अभी कार लूट या रंजिश का नाम देना जल्दबाजी होगा, फिलहाल टेक्निकल टीम की मदद से जांच कर रहे हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.