जेएनएन, पटियाला। यू डॉन्ट हैव ए लॉट ऑफ टाइम हेयर... स्माइल ऐज़ मच ऐज यू कैन। पोस्टर पर उक्त लाइन लिखने के बाद पंजाबी यूनिवर्सिटी में Btech के एक छात्र ने फंदा लगाकर खुदकुशी कर ली। घटना पंजाबी यूनिवर्सिटी के बाबा बंदा सिंह बहादर हॉस्टल के कमरा नंबर 135 में हुई। घटना के बारे में सोमवार दोपहर करीब 12 बजे पता चला, जब कमरे के बगल में बने अन्य ब्लॉक के छात्रों ने लाश लटकी देखी। मृतक की पहचान आदर्श (22) निवासी वार्ड नंबर एक हमीरपुर (हिमाचल प्रदेश) के रूप में हुई है। पुलिस को घटनास्थल से सुसाइड नोट नहीं मिला। आदर्श का मोबाइल भी लॉक था, जिस वजह से कोई सुराग नहीं लगा।

दोस्त बोले, परेशान चल रहा था आदर्श

आदर्श ने 2019 में Btech कंप्यूटर की पढ़ाई पूरी कर ली थी लेकिन कुछ विषयों में उसकी कंपार्टमेंट थी। कंपार्टमेंट क्लीयर करने के लिए दो बार कोशिश की थी लेकिन पास नहीं हुआ और बार-बार फीस भरकर परेशान हो चुका था। पास आउट होने के कारण हॉस्टल छोड़ दिया था लेकिन उसके शहर के कुछ युवक अभी भी हॉस्टल में ही थे। हॉस्टल में अपने दोस्तों के साथ वह अकसर मिलने आता-जाता रहता था और कमरा नंबर 135 खाली होने के कारण वह कई बार इसमें रुक भी जाता था।

हालांकि यह कमरा किसी के भी नाम पर अलॉट नहीं था। रविवार को भी वह अपने दोस्तों से मिला था और सोमवार सुबह भी उसने दोस्तों से मुलाकात की थी लेकिन सुबह 9 बजे के बाद उसे किसी ने नहीं देखा। बाद में 12 बजे के करीब उसकी लाश मिली। दूसरी तरफ थाना अर्बन एस्टेट के इंचार्ज हैरी बोपाराय ने कहा कि लाश कब्जे में लेकर राजिंदरा अस्पताल में रखवा दी है। परिवार के बयान लेने व आदर्श के मोबाइल फोन की चेकिंग के बाद मामला साफ होगा।

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

Posted By: Kamlesh Bhatt

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप

ਪੰਜਾਬੀ ਵਿਚ ਖ਼ਬਰਾਂ ਪੜ੍ਹਨ ਲਈ ਇੱਥੇ ਕਲਿੱਕ ਕਰੋ!