Move to Jagran APP

बरगाड़ी जांच की अहम कड़ी टूटी, लेकिन कसर नहीं छोड़ेंगे : कुंवर विजय प्रताप

पटियाला जेल में डेरा प्रेमी महिदरपाल बिट्टू बरगाड़ी गोली कांड की चल रही जांच की अहम कड़ी था। इस कत्ल के साथ कड़ी जरूर टूटी है लेकिन जांच में कोई कसर नहीं छोड़ी जाएगी। यह बात शुक्रवार नाभा नई जेल में जांच के लिए पहुंचे बरगाड़ी गोली कांड की जांच कर रही एसआईटी प्रमुख आईजी कुंवर विजय प्रताप ने मीडिया से बातचीत दौरान कही। इस दौरे मौके उनके साथ आईजी पटियाला एएस राय भी मौजूद रहे।

By JagranEdited By: Published: Fri, 28 Jun 2019 07:26 PM (IST)Updated: Sat, 29 Jun 2019 06:27 AM (IST)
बरगाड़ी जांच की अहम कड़ी टूटी, लेकिन कसर नहीं छोड़ेंगे : कुंवर विजय प्रताप
बरगाड़ी जांच की अहम कड़ी टूटी, लेकिन कसर नहीं छोड़ेंगे : कुंवर विजय प्रताप

जागरण संवाददाता, पटियाला

loksabha election banner

नई जेल नाभा में बंद हवालाती डेराप्रेमी महिदरपाल बिट्टू बरगाड़ी गोलीकांड की चल रही जांच की अहम कड़ी था। जेल में महिंदरपाल बिट्टू की हत्या के कारण कड़ी जरूर टूटी है, लेकिन जांच में कोई कसर नहीं छोड़ी जाएगी। यह बात शुक्रवार को नाभा नई जेल में जांच के लिए पहुंचे बरगाड़ी गोलीकांड की जांच कर रही एसआइटी प्रमुख आइजी कुंवर विजय प्रताप ने मीडिया से कही। इस दौरान उनके साथ आइजी पटियाला एएस राय भी मौजूद थे।

आइजी कुंवर विजय प्रताप ने कहा कि बरगाड़ी कांड की जांच को किसी पार्टी या राजनीति के साथ जोड़कर नहीं देखा जा सकता है। महिंदरपाल बिट्टू इस मामले के लिए अहम था, लेकिन जांच को किसी भी तरह प्रभावित नहीं होने दिया जाएगा। जल्द ही दूध का दूध और पानी का पानी कर दिया जाएगा।

कुंवर विजय प्रताप ने कहा कि वह नाभा जेल में जांच संबंधी ही पहुंचे थे और इस दौरान जिस मकसद के साथ वह आए थे, वह पूरा हो गया है।

पत्रकारों द्वारा जांच संबंधी पूछे हर सवाल पर आइजी कुंवर विजय प्रताप ने जवाब देने से इन्कार करते हुए कहा कि इस बारे में उनसे कुछ न पूछा जाए, जांच पूरी होने पर सच सभी के सामने लाया जाएगा।

गौर हो कि मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिदर सिंह द्वारा बरगाड़ी गोलीकांड के लिए गठित की गई एसआइटी के प्रमुख आइजी कुंवर विजय प्रताप इससे पहले शुक्रवार दोपहर 12 बजे आइजी पटियाला एएस राय के दफ्तर पहुंचे। इस दौरान दोनों अधिकारियों ने लगभग दो घंटे तक बंद कमरे में मीटिग की। इस दौरान आइजी कुंवर विजय प्रताप ने आईजी राय से डेराप्रेमी कत्ल मामले की चल रही जांच के हर पहलू पर चर्चा की। इसके बाद लगभग दो 2 बजे दोनों अधिकारियों की गाड़ियों का काफिला नाभा के लिए रवाना हुआ और नाभा जेल में करीब डेढ़ घंटा कैदियों व हवालातियों से पूछताछ की।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.