जागरण संवाददाता, पटियाला : पंजाबी यूनिवर्सिटी ए क्लास अफसर एसोसिएशन के चुनाव को लेकर उम्मीदवारों ने अपनी चुनावी गतीविधियां बढ़ा दी हैं। इस बार एसोसिएशन का प्रधान बनने के लिए गुरिदरपाल सिंह बब्बी के लिए आसान नहीं होगा। क्योंकि इस बार बब्बी के सामने दो उम्मीदवार मैदान में है। जिनमें एक अवतार सिंह व दूसरा कमलजीत सिंह जग्गी के नाम शामिल है।

बता दें कि गुरिदरपाल सिंह बब्बी द्वारा मुलाजिमों के घर तक पहुंच कर उनसे समर्थन मांगा जा रहा है। वहीं दूसरी ओर एडहाक कमेटी के कनवीनर रहे अवतार सिंह भी अपने मुलाजिम साथियों को साथ लेकर डोर टू डोर कैंपेनिंग कर रहे हैं। जानकारी के अनुसार पिछले साल गुरिदरपाल सिंह बब्बी एसोसिएशन के प्रधान थे। पर मुलाजिमों में रोष है कि उनकी मांगें पूरी नहीं हुई। सबसे बड़ा मुद्दा समय पर सैलरी जारी करवाने का था। जोकि पिछले लंबे समय से पूरा नहीं हो पाया।

जानकारी के अनुसार ए क्लास अफसर एसोसिएशन के प्रधान पद का मुकाबला इस बार गुरिदरपाल सिंह बब्बी व कमलजीत सिंह जग्गी के बीच होगा। अवतार सिंह तीसरे नंबर पर होना बताए जा रहे हैैं। बता दें कि उम्मीदवार कमलजीत सिंह जग्गी के पास टेक्निकल वोट है। वहीं दूसरी ओर गुरिदपाल सिंह बब्बी के पास टेक्निकल व क्लेरिकल वोट है। अवतार सिंह के पास सिर्फ सुपरिंटेंडेट वोट थी। जानकारों के अनुसार यह वोट भी तीन हिस्सों में बंट चुकी है। जिसके चलते जग्गी व बब्बी के बीच कड़ा मुकाबला होगा। पूर्व संरक्षक बलबीर अरोड़ा की फोटो लगाने पर बलबीर ने जताया एतराज

बता दें कि उम्मीदवार कमलजीत सिंह जग्गी द्वारा जारी किए इलेक्शन पोस्टर पर एसोसिएशन के पूर्व संरक्षक बलबीर सिंह अरोड़ा की फोटो लगा दी गई है। जिसके बाद बलबीर अरोड़ा ने इस फोटो को लेकर ऐतराज जताया। अरोड़ा ने मुलाजिमों के वाट्सएप ग्रुप पर एक मैसेज डालकर यह कहा कि उनके लिए सभी उम्मीदवार एक जैसे हैं। इसलिए कोई भी व्यक्ति उनकी फोटो का प्रयोग न करे। वहीं, दूसरी ओर पोस्टर में डिप्टी रजिस्ट्रार धर्मपाल गर्ग का नाम लिखे जाने पर धर्मपाल गर्ग ने भी एतराज जताया। उन्होंने भी कहा कि उनके लिए सभी पार्टियां एक जैसी है।

Edited By: Jagran