जासं, पटियाला : शिवसेना हिदुस्तान स्टूडेंट विग के राज्य प्रधान प्रदीप कुमार पर सोमवार शाम को इनोवा कार चालकों ने हमला कर दिया। घटना उस समय हुई जब प्रदीप कुमार पत्नी के साथ जा रहे थे। उनकी पत्नी शिवसेना हिदुस्तान महिला विग की प्रधान है। हमले के दौरान प्रदीप की गाड़ी टूट गई। पीड़ितों ने डकाला चौकी पुलिस को शिकायत देने के बाद डीजीपी पंजाब व एसएसपी पटियाला को ईमेल करते हुए इंसाफ मांगा है। प्रदीप कुमार ने बताया कि बीते दिन उन्होंने अपनी कॉलोनी हरिदरा एंक्लेव, सूलर से नशेड़ियों को भगाते हुए नशे की बिक्री बंद करवाई थी। इस दौरान ही पूर्व सीएम बेअंत सिंह के कत्लकांड में सजायाफ्ता बलवंत सिंह की फांसी की सजा को उम्रकैद में तबदील करने का विरोध किया था। शक है कि इसी रंजिश के तहत हमला किया है। उन्होंने बताया कि शाम को कार में पत्नी के साथ सूलर इलाके से जा रहे थे। इस दौरान इनोवा गाड़ी ने उन्हें कंडक्टर साइड से टक्कर मार दी। इस तरफ पत्नी बैठी थी। इसके बाद तुरंत गाड़ी घुमाते हुए एक खाली प्लॉट में रोक दी। यहां पर इनोवा गाड़ी चालकों ने दोबारा टक्कर मारने की कोशिश की, लेकिन तब तक वह कार से उतर चुके थे। उन्होंने आसपास पड़ी ईंटें उठाकर इनोवा सवार पर जवाबी हमला कर दिया जिस पर वह भाग गए। इसके बाद गाड़ी का नंबर नोट कर तुरंत डकाला पुलिस चौकी को कंप्लेंट दी, लेकिन पुलिस 15 मिनट तक नहीं पहुंची। जिसके बाद उन्होंने ईमेल से पुलिस अधिकारियों को शिकायत की।

15 किमी दूर पुलिस चौकी में बुलाया

प्रदीप के अनुसार डकाला पुलिस चौकी में तैनात ड्यूटी अफसर ने कहा कि वह सूलर से डकाला पुलिस चौकी पहुंचे। घटनास्थल से करीब 15 किलोमीटर दूर स्थित डकाला पुलिस चौकी में बुलाया। सुनसान रास्ता व लंबी दूरी और खुद पर हमला होने के बाद घबराए प्रदीप कुमार पुलिस चौकी नहीं गए।

सीसीटीवी फुटेज में दिखी शकी इनोवा

वहीं घटनास्थल व घर के नजदीक लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज प्रदीप कुमार ने खुद ही चेक की। यहां पर देखा कि एक इनोवा कार उनके घर के कई चक्कर काटने के बाद पूरी तेज रफ्तार से निकलती है। इस फुटेज को भी कंप्लेंट के साथ जोड़ दिया है।

लिखित में कंप्लेंट नहीं मिली : थाना इंचार्ज

डकाला चौकी इंचार्ज जसप्रीत सिंह काहलों ने कहा कि घटना के बारे में फोन पर पीड़ित पक्ष ने जानकारी दी थी, लेकिन लिखित रूप में कंप्लेंट नहीं मिली है। कंप्लेंट मिलने के बाद अगली कार्रवाई की जाएगी।

Posted By: Jagran

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप

ਪੰਜਾਬੀ ਵਿਚ ਖ਼ਬਰਾਂ ਪੜ੍ਹਨ ਲਈ ਇੱਥੇ ਕਲਿੱਕ ਕਰੋ!