Move to Jagran APP

पीआरटीसी बस चालक पर तेजधार हथियारों से हमला, वर्दी फाड़ी

जासं, पटियाला पातड़ां थाने के अधीन बस अड्डे पर निजी बस कंडक्टर ने पीआरटीसी के बस चालक

By JagranEdited By: Published: Sun, 08 Oct 2017 07:33 PM (IST)Updated: Sun, 08 Oct 2017 07:33 PM (IST)
पीआरटीसी बस चालक पर तेजधार हथियारों से हमला, वर्दी फाड़ी
पीआरटीसी बस चालक पर तेजधार हथियारों से हमला, वर्दी फाड़ी

जासं, पटियाला

loksabha election banner

पातड़ां थाने के अधीन बस अड्डे पर निजी बस कंडक्टर ने पीआरटीसी के बस चालक पर न केवल तेजधार हथियारों से हमला कर उसे घायल किया, बल्कि उसकी वर्दी फाड़ते हुए सरकारी ड्यूटी में बाधा डाली है। घायल अवस्था में उसे पातड़ां के सिविल अस्पताल में दाखिल करवाया गया है। पुलिस ने निजी बस चालक के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।

शिकायतकर्ता पीआरटीसी के बस चालक रछपाल ¨सह वासी पातड़ां ने पुलिस को शिकायत में आरोप लगाया कि चरना ¨सह वासी सुंदर बस्ती पातड़ां ने अपने साथियों के साथ उस पर तेजधार हथियारों से हमला किया है। हमले का कारण यह है कि पातड़ां के बस अड्डे में दो एंट्री गेट हैं। जिसमें एक से बस भीतर जाती है और दूसरे से बाहर आती है। पांच अक्टूबर को वो बस लेकर बस अड्डे के भीतर जाने की कोशिश कर रहा था तो उसके आगे एक निजी बस चालक ने बस रोक दी। जब उसने बस आगे करने की बात कही तो वे उसके साथ बहस करने लगे। उसके बाद किसी तरह से मामला शांत हो गया। छह अक्टूबर की शाम को उक्त बस का अड्डे से जाने का समय छह बजे है, लेकिन उसके सात बजे आने तक वे वहां पर रुके रहे। जब वो सात बजे बस लेकर बस अड्डे में आया तो वहां पर उक्त लोगों ने उसके साथ हाथापाई करते हुए उस पर तेजधार हथियारों हमला कर घायल कर दिया। पुलिस ने इस संबंध में हमला करने वाले बस कंडक्टर चरना ¨सह के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। पुलिस के मुताबिक फिलहाल आरोपी फरार है।

आरोपियों की गिरफ्तार को पुलिस को आज तक का समय

पटियाला: पीआरटीसी के बस चालक से मारपीट के आरोपियों को गिरफ्तार करने के लिए पीआरटीसी यूनियन ने सोमवार तक का समय दिया है। सीटू यूनियन के ऑफिस में कामरेड सुच्चा ¨सह की देखरेख में हुई बैठक के दौरान कहा गया कि निजी बस ऑपेरटर मालिकों व उनके साथियों की ओर से पीआरटीसी बस कंडक्टर रछपाल ¨सह के साथ की गई मारपीट ¨नदनीय है। यूनियन नेताओं ने पुलिस प्रशासन पर आरोप लगाते कहा कि अगर पुलिस ने 9 अक्टूबर तक आरोपियों को गिरफ्तार नहीं किया तो पीआरटीसी की बसों का पंजाब भर में चक्का जाम किया जाएगा। इसमें अन्य जत्थेबंदियों का भी सहयोग लिया जाएगा।

बैठक में यूनियन के चेयरमैन तरसेम ¨सह, प्रधान गुरुबखश ¨सह भट्ठल, महासचिव सर्बजीत ¨सह आसेमाजरा, कैशियर ज्ञान मौड़, सतपाल शर्मा, निरपाल ¨सह, टहल ¨सह, पर¨मदर ¨सह, हर¨वदर ¨सह ¨भदा सहित कई साथी मौजूद थे।

-----------

स्कूटर रिपेयर करने वाले भाइयों से मारपीट

पटियाला : कोतवाली नाभा के अधीन कुछ लोगों ने नाभा गेट में स्कूटर रिपेयर की दुकान करने वाले तीन भाइयों के साथ मारपीट की है। शिकायतकर्ता गोपाल कृष्ण वासी मोहल्ला रिपुदमनपुरा ने पुलिस के पास शिकायत की है कि इंद्रजीत ¨सह, भाग ¨सह, हजूरा ¨सह, राजू, दर्शन ¨सह वासी बाजीगर बस्ती पटियाला गेट नाभा सहित दो दर्जन के करीब अज्ञात लोगों ने उसकी दुकान पर आकर उनके साथ मारपीट की है। मारपीट करने का कारण रुपयों का लेनदेन है। पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है।

--------------

घर में घुसकर मारपीट

थाना सिटी समाना के तहत कुछ लोगों ने एक घर में घुसकर वहां रहने वाले लोगों से मारपीट की है। शिकायतकर्ता बल¨जदर ¨सह वासी वड़ेंचापत्ती ने पुलिस को कहा है कि कुछ लोगों ने मामूली तकरारबाजी को लेकर उसके घर में घुसकर उसके साथ मारपीट की है और जान से मारने की धमकी दी है। पुलिस ने काला, लाली, राजेश कुमार, विक्रम, रवि वासी बाल्मीकी मोहल्ला समाना, जग्गा वासी राजला समाना सहित 2 अज्ञात लोगों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है ।

-------------

घेरकर मारपीट की

समाना सिटी थाने के अधीन मामूली तकरारबाजी को लेकर कुछ लोगों ने एक युवक के साथ घेरकर मारपीट करते हुए उसे जान से मारने की धमकी दी है। पुलिस ने सोनू वासी फतेहपुर समाना के साथ तीन अज्ञात लोगों पर केस दर्ज किया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.