Move to Jagran APP

तलाक केस से खफा पति ने घर के बाहर फायरिग की

थाना सिविल लाइन के अंतर्गत आते मोती महल के नजदीक न्यू आफिसर कालोनी में घरेलू विवाद के चलते एक गुट ने दूसरे गुट के घर के बाहर फायरिग कर दी।

By JagranEdited By: Published: Mon, 20 Sep 2021 11:55 PM (IST)Updated: Mon, 20 Sep 2021 11:55 PM (IST)
तलाक केस से खफा पति ने घर के बाहर फायरिग की
तलाक केस से खफा पति ने घर के बाहर फायरिग की

जागरण संवाददाता, पटियाला : थाना सिविल लाइन के अंतर्गत आते मोती महल के नजदीक न्यू आफिसर कालोनी में घरेलू विवाद के चलते एक गुट ने दूसरे गुट के घर के बाहर फायरिग कर दी। फायरिग में कोई जानी नुकसान तो नहीं हुआ लेकिन पुलिस ने इस मामले में केस दर्ज कर लिया है। यह घटना रविवार रात 11 बजे के बाद की है। थाना सिविल लाइन के इंचार्ज गुरप्रीत सिंह ने कहा कि इस घटना के बाद तरसेम के बयानों पर विनोद कुमार, करन कन्नू, लाडी और एक अन्य व्यक्ति के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। घटना के समय घर के अंदर तरसेम के बच्चों के साथ उसकी पत्नी मौजूद थी, जो बाल-बाल बच गए। घर पर करीब छह फायर किए हुए थे, पुलिस ने मौके से गोली के खोल भी बरामद कर लिए हैं।

loksabha election banner

यह है पूरा मामला

इंस्पेक्टर गुरप्रीत सिंह ने बताया कि फायरिग करने वाले आरोपित विनोद की शादी करीब 13 साल पहले हुई थी। दंपती के बीच झगड़ा चल रहा था, जिसके बाद पंचायती तौर पर तलाक का फैसला ले लिया। इसके बाद इन लोगों ने तलाक के लिए कोर्ट में केस फाइल कर दिया था। तरसेम कुमार ने कहा कि इसी रंजिश के चलते फायरिग की घटना को रविवार रात को अंजाम दिया गया। इसके खिलाफ पहले भी कई मामले दर्ज हैं और अवैध असलहा रखा हुआ है। रविवार शाम से ही धमकियां देने के बाद उनके घर पर फायरिग कर जान लेने की कोशिश की है। खुद ही फायरिग कर झूठा केस दर्ज करवाया: विनोद

विनोद अरोड़ा ने कहा कि तरसेम कुमार का उनका दोस्त व सांढू भी है। पैसों के लालच में उसने घर में झगड़ा करवा पत्नी के जरिये पैसे लिए थे। किसी केस में वह जेल गए तो पीछे से तरसेम ने उनकी पत्नी को बरगला गहने गबन कर लिए। कई बार खुद को चोट पहुंचा अस्पताल में दाखिल हो झूठे केस दर्ज करवाने की कोशिश की थी लेकिन सफल नहीं हुए। अब रविवार को धमकियां देने के बाद खुद ही अपने घर पर फायरिग करवा झूठा केस दर्ज करवाया है, जिस संबंध में पुलिस को जांच की मांग की है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.