Move to Jagran APP

मोबाइल भत्ता कम करने पर सब डिविजन रैलियां आज से

पटियाला बिजली मुलाजिमों की प्रमुख जत्थेबंदी इंप्लाइज फेडरेशन बिजली बोर्ड (चहल) ने बिजली मुलाजिम एकता मंच पंजाब के आह्वान और सरकार और बिजली निगम की मैनेजमेंट के खिलाफ चार और पांच अगस्त को रैलियां करने का आह्वान किया है।

By JagranEdited By: Published: Tue, 04 Aug 2020 12:22 AM (IST)Updated: Tue, 04 Aug 2020 12:22 AM (IST)
मोबाइल भत्ता कम करने पर सब डिविजन रैलियां आज से
मोबाइल भत्ता कम करने पर सब डिविजन रैलियां आज से

जागरण संवाददाता, पटियाला :

loksabha election banner

बिजली मुलाजिमों की प्रमुख जत्थेबंदी इंप्लाइज फेडरेशन बिजली बोर्ड (चहल) ने बिजली मुलाजिम एकता मंच पंजाब के आह्वान और सरकार और बिजली निगम की मैनेजमेंट के खिलाफ चार और पांच अगस्त को रैलियां करने का आह्वान किया है। जत्थेबंदी के सोशल मीडिया के दो दर्जन ग्रुपों में संघर्ष तेज करने के लिए हिदायतें जारी कर दी गई हैं। इंप्लाइज फेडरेशन के राज्य प्रधान ग्रेवाल सिंह बल्लपुरियां, महासचिव मनजीत सिंह चहल, राज्य नेता मंगल सिंह, हरविदर सिंह चट्ठा, रामचंद्र सिंह और पटियाला के प्रधान जगजीत सिंह ने बताया कि बिजली निगम ने 29 जुलाई को जारी पत्र में मोबाइल भत्ते कम करने का फरमान जारी कर दिया है। जत्थेबंदी के महासचिव मनजीत सिंह चहल ने कहा कि सरकार मुलाजिमों के मामलों में दोहरे मापदंड अपना रही है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस सरकार ने बनते ही मुलाजिमों के 200 रुपये महीने विकास फंड पहले ही कटौती कर ली है, जबकि बड़ी अफसरशाही को 2500, 3500 रुपये और मंत्रियों, एमएलए आदि को भी काफी मोबाइल भत्ता दिया जा रहा है। उन्होंने कहा कि इस समय पर पंजाब का समूचा मुला•िाम वर्ग कोविड 19 के विरुद्ध जंग लड़ रहा है। मुलाजिमों को सरकारी काम घर से करने के लिए इंटरनेट और वाट्सएप जैसी एप का इस्तेमाल करना पड़ रहा है। ऐसे समय मुलाजिमों के मोबाइल भत्ते पर कट लगाना उनसे अन्याय है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.