Move to Jagran APP

अपडेट कॉपी..एनकाउंटर करने वाली टीम चार दिन से राजस्थान में

जासं, पटियाला गैंगस्टर विक्की गौंडर, प्रेमा लौहारिया सहित तीन लोगों का एनकाउंटर करने वाली पुलिस ट

By JagranEdited By: Published: Wed, 31 Jan 2018 01:14 AM (IST)Updated: Wed, 31 Jan 2018 01:14 AM (IST)
अपडेट कॉपी..एनकाउंटर करने वाली टीम चार दिन से राजस्थान में
अपडेट कॉपी..एनकाउंटर करने वाली टीम चार दिन से राजस्थान में

जासं, पटियाला

loksabha election banner

गैंगस्टर विक्की गौंडर, प्रेमा लौहारिया सहित तीन लोगों का एनकाउंटर करने वाली पुलिस टीम चार दिन से राजस्थान इलाके में ही है। मंगलवार को अदालती प्रक्रिया के दौरान भी एनकाउंटर टीम के अधिकारी वहां पर मौजूद रहे। एनकाउंटर करने वाली टीम में शामिल बल¨वदर ¨सह व किरपाल ¨सह जख्मी हुए थे। दोनों घायलों की हालत अब खतरे से बाहर बताई जा रही है, जिन्हें बुधवार को छुट्टी मिलने की संभावना है। सीआइए स्टाफ इंचार्ज इंस्पेक्टर बिक्रमजीत ¨सह बराड़ ने कहा कि सीनियर अधिकारी उनके साथ हैं। उनके निर्देशों के अनुसार अगली कार्रवाई की जाएगी। गौरतलब है कि 26 जनवरी की शाम को आर्गेनाइज्ड क्राइम कंट्रोल यूनिट के एआइजी गुरमीत ¨सह चौहान व इंस्पेक्टर बिक्रमजीत ¨सह बराड़ के नेतृत्व में 35 मुलाजिमों की टीम ने उक्त गैंगस्टर का एनकाउंटर किया था। एनकाउंटर में तीनों गैंगस्टर मारे गए थे। इसके बाद राजस्थान पुलिस ने केस दर्ज करने के बाद इन गैंगस्टर को पनाह देने वाले आइटी इंजीनियर लख¨वदर ¨सह को हिरासत में लिया है। फिलहाल इस मामले में अभी तक पंजाब पुलिस के हाथ पूछताछ के बाद अन्य कोई बड़ा सुराग नहीं लगा है।

फेसबुक में धमकियों की जांच भी शुरू

उधर, फेसबुक पर लगातार हो रही पोस्ट में धमकियों को देखते हुए पुलिस ने सुरक्षा के लिहाज से कार्रवाई शुरू कर दी है। फेसबुक अकाउंट को ट्रेस करने के लिए चंडीगढ़ से पुलिस अधिकारी साइबर क्राइम सैल से तालमेल कर रहे हैं। अब यह पूरा मामला चंडीगढ़ में ओसीसीयू द्वारा आपरेट किया जा रहा है, जिसमें जिला पुलिस की दखलअंदाजी फिलहाल किसी भी तरह से नहीं होगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.