जागरण संवाददाता, पठानकोट: भाजपा की ओर से फिलहाल जिले के किसी भी विधानसभा क्षेत्र के लिए प्रत्याशी के नाम की घोषणा नहीं की गई है। वीरवार को भाजपा की ओर से पहली सूची जारी किए जाने की अटकलें थी। भाजपा समर्थकों सहित अन्य दलों के नेता भी अपने मुकाबले चुनाव लड़ने वाले भाजपा प्रत्याशी के नाम पता करने की उत्सुकता में इंतजार करते रहे। हालांकि, देर शाम तक भाजपा की ओर से कोई सूची जारी नहीं की गई।

जिले के भाजपा नेताओं की ओर से दी गई जानकारी में बताया गया है कि पठानकोट विधानसभा क्षेत्र से पार्टी के प्रदेश प्रधान अश्विनी शर्मा और सुजानपुर हलके से मौजूदा विधायक दिनेश सिंह बब्बू ही पार्टी के प्रत्याशी होंगे। हालांकि, इसकी आधिकारिक पुष्टि नहीं होसकी, पर बताया जा रहा है कि पार्टी हाईकमान की ओर से दोनों के नाम पर मुहर लगा दी गई है। वहीं, भोआ विधानसभा क्षेत्र से भाजपा की ओर से एक बार फिर पूर्व विधायक सीमा कुमारी का नाम तय हो पाया है अथवा नहीं, इसकी फिलहाल जानकारी नहीं हो सकी है।

बता दें कि भोआ विधानसभा हलके से फिलहाल कांग्रेस की ओर से भी प्रत्याशी का नाम तय नहीं किया जा सका है। जबकि पठानकोट से कांग्रेस की ओर से मौजूदा विधायक अमित विज को ही प्रत्याशी बनाया गया है और सुजानपुर में कांग्रेस हाईकमान की ओर से सबको चौंकाते नरेश पुरी को प्रत्याशी बनाया गया है।

Edited By: Jagran