Move to Jagran APP

बजट नहीं केवल लुभावने वायदे

भाजपा अनुसूचित जाति की महिला नेताओं ने बजट को चुनावी स्टंट बताया है।

By JagranEdited By: Published: Mon, 08 Mar 2021 10:53 PM (IST)Updated: Mon, 08 Mar 2021 10:53 PM (IST)
बजट नहीं केवल लुभावने वायदे
बजट नहीं केवल लुभावने वायदे

जागरण संवाददाता, पठानकोट : भाजपा अनुसूचित जाति की महिला नेताओं ने बजट को चुनावी स्टंट बताया है। महिला नेताओं का कहना है कि पिछली बार की तरह इस बार भी कैप्टन ने लोगों को लुभावने वायदे कर केवल सत्ता हथियाने की फिराक में है। बजट में यह सब बातें नजर आती हैं।

loksabha election banner

बजट किसान व व्यापारी विरोधी : शोभा (27)

भाजपा अनुसूचित जाति की प्रदेश उपाध्यक्ष शोभा रानी का कहना है कि वित्त मंत्री मनप्रीत सिंह बादल द्वारा पेश किया गया बजट पूर्णता गरीब, किसान और व्यापारी विरोधी है। यह केवल लालीपाप है। बजट केवल चुनावी स्टंट : मीनू शोभा (28)

भाजपा की पार्षद मीनू का कहना है कि चार साल तो सरकार ने प्रदेश में कुछ किया नहीं। अब छह महीने रह गए तो लोगों को प्रलोभन देकर केवल दोबारा सत्ता हथियाने के इरादे से बजट पेश किया है। यह केवल चुनावी स्टंट हैं।

महिलाओं को बस यात्रा निशुल्क करना प्रशंसनीय

संवाद सहयोगी, पठानकोट

प्रदेश सरकार की ओर से पेश किये गए बजट में महिलाओं को बस यात्रा निशुल्क दिये जाने की घोषणा सरकार द्वारा प्रशंसनीय कदम है। सरकार की ओर से महिलाओं को विशेष रुप से ध्यान में रख कर दिये बजट में दिये गए इस प्रावधान के लिए 170 करोड़ रुपये रखे गए हैं।

सुचेता ठाकुर,गृहिणी

..............

पंजाब सरकार ने निर्धन परिवारों की आर्थिक जरुरत को समझते हुए अब शगुन स्कीम की राशि 21 हजार रुपये से बढ़ाकर 51 हजार रुपये की गई है। सरकार के इस कदम से गरीब परिवारों पर बोझ़ कम आएगा तथा वे अपनी लड़कियों की आसानी से शादी कर सकेंगे।

अनीता धार- गृहिणी

पंजाब सरकार सिर्फ झूठे वायदों तक सिमटी

पंजाब सरकार सिर्फ झूठे वायदों तक सिमटी है। पांच साल पहले प्रदेश सरकार ने बजट के दौरान जो वायदे किये थे, वे भी अभी अधूरे पड़े हुए हैं। इंफ्रास्टक्चर का वहीं हाल है। स्टेडियम की दूसरी किश्त सरकार की ओर से आज तक नहीं भेजी गई। बजट में इतना बड़ा घाटा है, जिसे पूरा नहीं किया जा सकता। प्रदेश सरकार की ओर से पेश किया गया बजट जनता की अपेक्षाओं पर बिलकुल भी खरा नहीं उतरता।पठानकोट के लिए कोई खास प्रोजेक्ट नहीं है।शाहपुरकंडी के लिए जो पैसा दिये जाने की बात कही गई है, उसमें भी केंद्र सरकार का शेयर है।

पूर्व मेयर, अनिल वासुदेवा


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.