Move to Jagran APP

बिना एनओसी रात में निजी आप्रेटर डाल रहे थे केवल, शिकायत

नगर निगम से बिना अनुमति निजी केबल ऑपरेटर की ओर से की केवल डालने का मामला सामने आया है।

By JagranEdited By: Published: Sat, 25 Aug 2018 11:00 PM (IST)Updated: Sat, 25 Aug 2018 11:00 PM (IST)
बिना एनओसी रात में निजी आप्रेटर डाल रहे थे केवल, शिकायत
बिना एनओसी रात में निजी आप्रेटर डाल रहे थे केवल, शिकायत

संवाद सहयोगी, पठानकोट

loksabha election banner

नगर निगम से बिना अनुमति निजी केबल ऑपरेटर की ओर से की केवल डालने का मामला सामने आया है। निगम की ओर से इसकी बाकायदा थाना डिवीजन नंबर 1 में शिकायत देकर ऐसा करने वाले लोगों पर कार्रवाई करने के लिए कहा गया है। मामला शुक्रवार की देर रात्रि मिशन रोड पर अंधेरा का फायदा उठाकर केबल डालने का है।

जानकारी के अनुसार शुक्रवार देर रात शहर के मिशन रोड पर निजी केबल नेटवर्क कंपनी की तरफ से सबसे पहले स्ट्रीट लाइट केवल काट कर अंधेरा किया गया ओर बात में अंधेरे का फायदा उठाते हुए केवल डालने का काम शुरू कर दिया। निगम अधिकारियों को बात का पता चला तो वह मौके पर पहुंच गए कंपनी के कर्मचारियों से केवल बिछाने की अनुमति संबंधी दस्तावेज मांगे।

लेकिन, केबल डाल रही कंपनी मौके पर निगम के अधिकारियों को एनओसी नहीं दिखा पाई जिसके चलते निगम के अधिकारियों ने पहले काम रुकवाया ओर बाद में इसकी थाना डिवीजन नंबर 1 को शिकायत कर दी। इस संबंधी जब थाना डिवीजन नंबर 1 के एडिशनल थाना प्रभारी मनदीप से बात की तो उनका कहना था कि उनके पास नगर निगम के अधिकारियों की तरफ से एक कंपनी की ओर से बिना एनओसी नेटवर्क केबल डालने संबंधी शिकायत आई है। पुलिस की तरफ से जांच की जा रही है और एनओसी न दिखाने की सूरत में बनती कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

उधर, इस संदर्भ में जब नगर निगम मेयर अनिल वासुदेवा से बात की तो उनका कहना था कि बिना अनुमति किसी भी कंपनी को केवल नहीं बिछाने दी जाएगी। कंपनी ने अगर अपनी केवल बिछानी है तो पहले निगम को बनता पैसा जमा करवाए ओर उसके बाद ही काम करवाए। उन्होंने कहा कि निजी केवल ऑपरेटर की ओर से बिना अनुमति केवल बिछाने की घटना उनके ध्यान में आ गई है जिसके बारे में वह निगम कमिश्नर से बात कर ऐसी बात दोबारा न हो को लेकर अधिकारियों को आदेश करेंगे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.