Move to Jagran APP

एसडीएम कोर्ट रोड की मोटर खराब, 2000 घरों को नहीं मिला पानी

शहर के पुराने एसडीएम कोर्ट से सटे ट्यूबवेल की मोटर ठीक न होने के कारण लोगों को परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है।

By JagranEdited By: Published: Wed, 12 Dec 2018 10:34 PM (IST)Updated: Wed, 12 Dec 2018 10:34 PM (IST)
एसडीएम कोर्ट रोड की मोटर खराब, 2000 घरों को नहीं मिला पानी
एसडीएम कोर्ट रोड की मोटर खराब, 2000 घरों को नहीं मिला पानी

जागरण संवाददाता, पठानकोट : शहर के पुराने एसडीएम कोर्ट से सटे ट्यूबवेल की मोटर ठीक न होने के कारण लोगों को परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। लोगों का बढ़ता रोष देख निगम ने उक्त वाटर सप्लाई के अधीन आते एरिया को दूसरी वाटर सप्लाई से जोड़ कर थोड़ी राहत पहुंचा दी है, लेकिन लोग संतुष्ट नहीं हैं। लोगों का कहना है कि 3 महीने में चौथी बार मोटर खराब हुई है।

loksabha election banner

जानकारी के अनुसार पुराने एसडीएम कोर्ट परिसर से सटे ट्यूबवेल की मंगलवार को बाद दोपहर मोटर खराब हो गई थी। निगम ने खराब मोटर को उतार कर ठीक करने के लिए तो भेज दी थी, परंतु बुधवार को मोटर ठीक नहीं हो पाई। उक्त वाटर सप्लाई के अधीन भदरोया, शास्त्री नगर, संत आश्रम स्कूल वाली गली, डल्हौजी रोड व रामपुरा मोहल्ला सहित लगभग दो हजार के करीब घरों को पानी की सप्लाई होती है।

मोहल्लावासी विजय कुमार, भंवर, दर्शन कुमार, साहिल, पूनम बाला, अश्वनी कुमार आदि ने बताया कि मोटर खराब होने के बाद राहत की बात यह रही कि दो दिनों से हलकी बारिश से मौसम में ठंडक आने से पानी की उतनी लागत नहीं है। अगर गर्मियों का मौसम होता तो बावजूद बारिश के लोगों के लिए भारी परेशानी हो जाती। सुबह काम-काज पर जाने वाले टंकियों में स्टोर किए गए ठंडे पानी से नहाने को मजबूर थे। पिछले तीन महीनों के भीतर चौथी बार यह मोटर खराब हुई है। गर्मियों में दो महीनों के भीतर तीन बार यह खराब हो गई थी। मोहल्लावासियों ने निगम प्रशासन से मांग करते हुए कहा कि बार-बार खराब हो रही मोटरों को सही प्रकार से कार्य करवाया जाए ताकि लोगों को परेशानियों का सामना न करना पड़े।

आज ठीक हो जाएगी मोटर : जेई

बुधवार को लोगों को भदरोया स्थित नए लगाए गए ट्यूबवेल से तीनों टाइम पानी की सप्लाई देकर समस्या का समाधान कर दिया गया है। खराब मोटर को ठीक करने के लिए भेजा गया है। उम्मीद है कि रात्रि तक मोटर ठीक हो जाएगी, जिसे वीरवार को फिट करके लोगों को पानी की सप्लाई दे दी जाएगी। -ब्रह्म दत्त, जेई, नगर निगम


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.