Move to Jagran APP

अज्ञात वाहन की टक्कर से मोटरसाइकिल सवार दो की मौत

मृतकों की पहचान युवक पंकज ओबराय (29) तथा वैभव (22) दोनों निवासी बनिखेत जिला चंबा (कंदरोड़ी) के रूप में हुई है। घटना रविवार की देर रात्रि पठानकोट-जालंधर नेशनल हाइवे पर गांव तोकी के पास घटित हुई।

By JagranEdited By: Published: Mon, 20 Sep 2021 10:32 PM (IST)Updated: Mon, 20 Sep 2021 10:32 PM (IST)
अज्ञात वाहन की टक्कर से मोटरसाइकिल सवार दो की मौत
अज्ञात वाहन की टक्कर से मोटरसाइकिल सवार दो की मौत

जागरण टीम, पठानकोट/नंगलभूर: थाना डमटाल के अंतर्गत आते तोकी (कंदरोड़ी) में एक अज्ञात वाहन ने मोटरसाइकिल को टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जोरदार थी कि एक युवक का सिर फट गया और उसकी मौके पर ही मौत हो गई जबकि दूसरे को घायल अवस्था में स्थानीय निजी अस्पताल में भर्ती करवाया गया जहां इलाज के दौरान उसने भी दम तोड़ दिया।

loksabha election banner

मृतकों की पहचान युवक पंकज ओबराय, (29) तथा वैभव (22) दोनों निवासी बनिखेत जिला चंबा (कंदरोड़ी) के रूप में हुई है। घटना रविवार की देर रात्रि पठानकोट-जालंधर नेशनल हाइवे पर गांव तोकी के पास घटित हुई। लड़के पठानकोट साइड से मुकेरियां की तरफ जा रहे थे। थाना डमटाल पुलिस ने दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए जसूर सिविल अस्पताल भेज दिया है।

रविवार की रात्रि दोनों मृतक युवक पठानकोट से मुकेरियां की तरफ मोटरसाइकिल से जा रहे थे कि तोकी के पास किसी अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी। घटना में पंकज की मौके पर ही मौत हो गई थी। बताया जा रहा है कि पंकज बांध में पक्का कर्मचारी है, जबकि वैभव प्राइवेट ही काम करता था। वैभव को रविवार की रात्रि स्थानीय अमनदीप अस्पताल में भर्ती करवाया गया था, जिसने सोमवार दोपहर को इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। अज्ञात थाना प्रभारी ने कहा- वाहन चालक पर केस दर्ज

थाना प्रभारी डमटाल रमेश बैंस ने बताया कि किस कारण से वह मुकेरियां की तरफ जा रहे थे इसका अभी तक पता नहीं चल पाया। उन्होंने बताया कि अज्ञात वाहन के खिलाफ के केस दर्ज कर लिया गया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.