Move to Jagran APP

गांव नाला के युवाओं ने चलाया सफाई अभियान

नववर्ष के आगमन गांव नाला के युवाओं ने स्वच्छता का संदेश देते हुए सफाई अभियान चलाया।

By JagranEdited By: Published: Fri, 01 Jan 2021 10:29 PM (IST)Updated: Fri, 01 Jan 2021 10:29 PM (IST)
गांव नाला के युवाओं ने चलाया सफाई अभियान
गांव नाला के युवाओं ने चलाया सफाई अभियान

संवाद सहयोगी, घरोटा : नववर्ष के आगमन गांव नाला के युवाओं ने स्वच्छता का संदेश देते हुए सफाई अभियान चलाया। इस दौरान गालियां नालियों की सफाई की गई। इस दौरान जगवीर सिंह, विजय सिंह, शेर सिंह, मनोहर सिंह व सोनी सिंह ने कहा कि गांव के युवाओं ने नव वर्ष पर गांव की उन्नति व भाईचारे को बनाए रखने का संकल्प लिया है। इस अभियान के अंतर्गत युवाओं ने गांव की विभिन्न वार्डों में गलियां नालियों में गंदगी हटाकर सफाई की। यह अभियान अगले दिनों में भी जारी रहेगा। वहीं लोगों को स्वच्छता को लेकर जागरूक किया जाएगा। उन्होंने अपील करते हुए कहा कि इस अभियान से जुड़ कर युवाओं का सहयोग करें।

loksabha election banner

----------

जीओजी टीम ने कार्य का किया निरीक्षण

संवाद सहयोगी, घरोटा : गांव बगियाल में निर्माणाधीन नाले का जीओजी टीम ने निरीक्षण किया। जीओजी के बलविदर सिंह ने कहा कि वार्ड चार में 20 सालों से नाला न होने से घरों का गंदा पानी गलियों में ओवरफ्लो होकर गिरता था। इससे लोगो का आवागमन प्रभावित होता था। इसके निर्मित होने से दो दशकों की चली आ रही समस्या का समाधान होगा। इस मौके पर सरपंच तरसेम लाल, यश पाल व पंच भी हाजिर थे।

क्रिसमस क्रिकेट कप का किया उद्घाटन

संवाद सहयोगी, पठानकोट : क्रिश्चियन यूथ क्लब के एसडी स्कूल ग्राउंड में करवाए जा रहे पहले क्रिसमस क्रिकेट कप का उद्घाटन भाजपा के उपाध्यक्ष संजीव सहोता ने रिबन काटकर किया। क्लब के सदस्यों ने संजीव सहोता का आभार प्रकट किया गया। मुख्य अतिथि संजीव सहोता ने क्लब के सभी सदस्यों की प्रशंसा की व अपनी तरफ से ज्यादा से ज्यादा सहयोग करने का आश्वासन दिया। उन्होंने कहा कि ऐसे आयोजन करने से युवा पीढ़ी नशे से दूर रहकर खेल की तरफ आकर्षित होगी। इस मौके पर क्लब के प्रधान सुरेंद्र कुमार, दानी प्रधान, एडवोकेट राजीव मट्टू, राकेश नाहर, विकी साहनी, सागर भट्टी, रजनीश रिकू, अमन, बब्बा, विशाल, शालू, विकास कुमार, सनी आदि सदस्य उपस्थित थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.