संवाद सहयोगी, सुजानपुर :

शिव सेना पंजाब के राष्ट्रीय कोर कमेटी चेयरमैन नरोत्तम मन्हास व पंजाब प्रवक्ता संजीव शर्मा ने लाटरी के नाम पर धड़ा सट्टा का कार्य करने वाले माफिया के खिलाफ रोष प्रदर्शन किया। उन्होंने कहा कि प्रदेश में पंजाब स्टेट लाटरी पूरी तरह बंद है। लेकिन सुजानपुर, माधोपुर, जुगियाल ,मलिकपुर में लाटरी की आड़ में नकली लाटरी का धंधा चल रहा है। नकली लाटरी सो सरकार को करोड़ो रुपये का चूना लगाया जा रहा है। अगर 10 दिनों के अंदर इन लाटरी माफिया ने अपना यह गोरख धंधा बंद न किया तो शिव सेना पंजाब अपने तरीके से इन दुकानों को माफिया राज से मुक्त करवाने के लिए टीमें गठित कर संघर्ष का रास्ता अपनाएगी। जल्द ही एसएसपी पठानकोट को शिव सेना पंजाब का शिष्टमंडल मिलकर मांगपत्र देगी। इस मौके पर जिला अध्यक्ष प्रिस शर्मा, चेयरमैन रवि महाजन ,पंजाब सचिव रमेश वर्मा, करण मेहरा, अरुण शर्मा, महिदर बाबा, आशा देवी ,सुनीता देवी, मंजू वाला, शशि रानी, पुष्पा देवी, सुनीता कुमारी, सुनीता देवी आदि शामिल हुए। हेरोइन के साथ दो आरोपित काबू

मुखबीर की सूचना पर थाना डिवीजन नंबर-दो पुलिस ने नाकाबंदी कर दो लोगों से 10 ग्राम हेरोइन बरामद की है। आरोपितों की पहचान वीर सिंह निवासी मनवाल उपरला व सूरज सिंह निवासी धक्का कालोनी के रूप में हुई है।

थाना डिवीजन नंबर-एक में तैनात सब इंस्पेक्टर अमनदीप कौर ने बताया कि वह पुलिस पार्टी के साथ अबरोल नगर एरिया में चेकिग कर रही थी। पुलिस को मुखबीर से सूचना मिली की उक्त लोग नशा करने और बेचने के आदि है। पुलिस ने चेकिग शुरू कर दी। कुछ देर बाद उक्त दो लोग अबरोल नगर साइड से बाइक पर सवार होकर बस स्टेंड की ओर से आए। पुलिस ने नाके पर बाइक को रोका और पूछताछ की। पुलिस ने तालाशी करने पर 10 ग्राम हेरोइन बरामद की। जिन पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है।

Edited By: Jagran