Move to Jagran APP

धुंध से हुई दिन की शुरुआत, कई गाड़ियां लेट

बर्फबारी के चलते मैदानी इलाकों में ठंड बढ़ने के साथ ही फिर धुंध छा गई है। मंगलवार को पठानकोट व आसपास इलाके में खासी धुंध पड़ी थी।

By JagranEdited By: Published: Tue, 25 Jan 2022 06:42 PM (IST)Updated: Tue, 25 Jan 2022 06:42 PM (IST)
धुंध से हुई दिन की शुरुआत, कई गाड़ियां लेट
धुंध से हुई दिन की शुरुआत, कई गाड़ियां लेट

जागरण संवाददाता, पठानकोट

loksabha election banner

पवर्तीय क्षेत्रों में बर्फबारी के चलते मैदानी इलाकों में ठंड बढ़ने के साथ ही फिर धुंध छा गई है। मंगलवार को पठानकोट व आसपास इलाके में खासी धुंध पड़ी थी। घनी धुंध के चलते जहां सड़क मार्ग पर वाहन चालकों को भारी परेशानियों का सामना करना पड़ा, वहीं, ट्रेनों के पहियों की रफ्तार भी धीमी हो गई। रेलवे ने लोको पायलटों (चालकों) को ट्रेनों की स्पीड को कम करके चलाने के लिए कहा गया है। वहीं, रोडवेज ने भी ड्राइवरों को स्पीड कम करने के लिए विशेष तौर पर हिदायतें जारी कर दी हैं। धूप तो खिली पर ठिठुरन जारी रही

मंगलवार को दिन की शुरुआत घनी धुंध से हुई। दोपहर को हल्की धूप निकलने से लोगों को थोड़ी राहत जरूर मिली। लेकिन, दिन भर चली शीतलहर के कारण ठिठुरन भी रही। बाजारों में भी रौनक कम रही। उधर, रेलगाड़ियों के लगातार देरी से चलने के कारण यात्री भी परेशान हैं। यह रेलगाड़ियां हुई लेट

झेलम एक्सप्रेस-40 मिनट

मालवा सुपरफास्ट-तीन घंटे

सियालदाह एक्सप्रेस- 40 मिनट

राजधानी-40 मिनट

शालीमार एक्सप्रेस- एक घंटा

स्वराज सुपरफास्ट- 2:30 घंटा अमरनाथ सुपरफास्ट- 1:30 घंटा बेगमपुरा सुपरफास्ट-एक घंटा

हेमकुंट एक्सप्रेस-एक घंटा

कमख्या एक्सप्रेस-एक घंटा आज छाए रहेंगे बादल

मौसम विभाग चंडीगढ़ द्वारा जारी एडवाजरी में बताया गया है बुधवार को दिन भर आसमान में बादल छाए रहेंगे। दिन के वक्त ठंडी हवाएं भी चल सकती हैं। इससे दिन का अधिकतम तापमान 15 डिग्री व शाम को न्यूनतम 6 डिग्री सेल्सियस रहेगा। वीरवार को मौसम पूरी तरह से साफ रहेगा।

धुंध प्रभावित क्षेत्रों में बसों की स्पीड रहेगी कम : जीएम

पठानकोट डिपो के जनरल मैनेजर दर्शन सिंह गिल ने कहा कि मंगलवार को पठानकोट व आस-पास एरिया में धुंध का प्रकोप देखने को मिला।कहा कि ड्रावइरों को पहले ही धुंध प्रभावित एरिया में बसों को कम स्पीड पर चलाने तथा वर्कशाप के कर्मचारियों को किसी भी बस को बिना वाइपर के रोड पर न भेजने के लिए कहा गया है। इसके अलावा ड्रावइरों को फाग लाइटें व डिप्पर को चेक करने के बाद ही रूट पर चलने के लिए कहा गया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.