संवाद सहयोगी, नंगलभूर: नंगल-घियाला लिक रोड की हालत दिन ब दिन खराब होती जा रही है। सड़क के बीचो-बीच पड़े गड्ढों के कारण वाहन तो दूर पैदल चलना भी मुश्किल है। क्षेत्रवासियों ने कई बार मंडी बोर्ड के अधिकारियों को समस्या के बारे में अवगत करवाया, लेकिन सिवाय आश्वासनों के हाथ कुछ नहीं लगा।

गांव घियाला के सरपंच प्रवीण कुमार और भाजपा के देहाती मंडल के ब्लाक समिति मेंबर रमेश कुमार ने बताया कि विभाग इस और कोई भी ध्यान नहीं दे रहा है। लिक रोड से कई गांव जुड़ते हैं, जहां के लोग अपने दैनिक काम के लिए इस लिक रोड से होकर गुजरते हैं। उन्होंने बताया कि गांव फूलडा के पास एक धार्मिक स्थान है जहां पर काफी संख्या में आसपास के गांव के लोग माथा टेकने के लिए आते हैं पर इस मंदिर के सामने रोड टूटा है। गड्ढों में पानी भरा होने के कारण जब भी कोई वाहन गुजरता है सारा पानी मंदिर में घुस जाता है।

उन्होंने कहा कि कुछ दिन पहले विभाग की ओर से वहां पर रोड़ी डाली गई थी जो कि जगह-जगह से उखड़ गई है और लोगों के घरों में जा रही है। क्षेत्रवासियों ने सरकार से मांग की है कि लिक रोड को जल्दी बनाया जाए और इस लिक रोड के दोनों ओर नालों का भी निर्माण किया जाए।

Edited By: Jagran