Move to Jagran APP

आजादी के 75 वर्षों को समर्पित तहसील स्तरीय गीत मुकाबले संपन्न

अपर -प्राइमरी वर्ग के तहसील स्तरीय मुकाबलों में पहली से पांचवी कक्षा के तहसील स्तरीय मुकाबलो में सप्रस सुंदर नगर की पांचवी की छात्रा स्तुति पुत्री रमेश कुमार ने तहसील पठानकोट में से पहला और सप्रस कटारूचक्क की चौथी की छात्रा नवजोत कौर पुत्री सुरजीत सिंह ने दूसरा स्थान प्राप्त किया है।

By JagranEdited By: Published: Thu, 23 Sep 2021 06:01 PM (IST)Updated: Thu, 23 Sep 2021 06:01 PM (IST)
आजादी के 75 वर्षों को समर्पित तहसील स्तरीय गीत मुकाबले संपन्न
आजादी के 75 वर्षों को समर्पित तहसील स्तरीय गीत मुकाबले संपन्न

जागरण संवाददाता, पठानकोट: स्कूल शिक्षा विभाग की तरफ से करवाए जा रहे आनलाइन शैक्षणिक मुकाबलों की श्रृंखला के तहत तहसील स्तरीय गीत मुकाबले सफलता पूर्वक संपन्न हो गए। जिला शिक्षा अफसर (सैकेंडरी) जसवंत सिंह, जिला शिक्षा अफसर (एलीमेंटरी) बलदेव राज, उप जिला शिक्षा अफसर(सीनियर सैकेंडरी) राजेश्वर सलारिया और उप जिला शिक्षा अफसर (एलीमेंटरी) रमेश लाल ठाकुर ने तहसील स्तरीय प्रतियोगिता के विजेताओं और उनके अध्यापकों को मुबारकबाद दी।

loksabha election banner

नोडल अफसर लेक्चरार कौशल शर्मा और बीपीईओ कुलदीप सिंह ने बताया कि अपर -प्राइमरी वर्ग के तहसील स्तरीय मुकाबलों में पहली से पांचवी कक्षा के तहसील स्तरीय मुकाबलो में सप्रस सुंदर नगर की पांचवी की छात्रा स्तुति पुत्री रमेश कुमार ने तहसील पठानकोट में से पहला और सप्रस कटारूचक्क की चौथी की छात्रा नवजोत कौर पुत्री सुरजीत सिंह ने दूसरा स्थान प्राप्त किया है।

मिडल वर्ग में गाहल की आठवीं की छात्रा जानकी हीर पुत्री जगमोहन हीर ने पहला स्थान प्राप्त किया, जबकि समिस कल्हानूं की आठवीं की छात्रा किरण बाला पुत्री यशपाल ने दूसरा स्थान प्राप्त किया है।

तहसील पठानकोट के मिडल वर्ग के मुकाबलों में से सहस सहोड़ा कलां की सातवीं की छात्रा रिधीमा पुत्री किरपाल सिंह ने पहला, सहस बड़ोई निचल्ली धार 2 की आठवीं की छात्रा अर्शप्रीत कौर पुत्री जसवंत सिंह ने दूसरा स्थान हासिल किया है।

सीनियर सेकंडरी वर्ग में तहसील धारकलां में से सहस भटवां के नौवीं के विद्यार्थी अंशमीत सिंह पुत्र रजिन्दर सिंह ने तहसील धारकलां में से पहला स्थान और सहस दुखनियाली की नौवीं की छात्रा शबनम बेटी सुरिन्द्र सिंह ने दूसरा स्थान प्राप्त किया है।

तहसील पठानकोट के सैकेंडरी वर्ग के मुकाबलों में सरकारी सीनियर सेकंडरी स्कूल लड़के सुजानपुर के बारहवीं के विद्यार्थी तनिश पुत्र विजय कुमार ने पठानकोट तहसील में से पहला स्थान और सरकारी सीनियर सैकेंडरी स्कूल नरोट मेहरा की बारहवीं की छात्रा समीक्षा मनी पुत्री दलीप कुमार ने तहसील में से दूसरा स्थान प्राप्त किया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.