Move to Jagran APP

लोकसभा चुनाव को लेकर जिला नोडल अधिकारियों से की बात

आगामी लोकसभा चुनाव के मद्देनजर मंगलवार को मुख्य चुनाव आयोग पंजाब की ओर से सभी जिलों के जिला नोडल अधिकारियों से वीडियो कान्फ्रें¨सग के माध्यम से बात की।

By JagranEdited By: Published: Tue, 18 Dec 2018 10:59 PM (IST)Updated: Tue, 18 Dec 2018 10:59 PM (IST)
लोकसभा चुनाव को लेकर जिला नोडल अधिकारियों से की बात
लोकसभा चुनाव को लेकर जिला नोडल अधिकारियों से की बात

जागरण संवाददाता, पठानकोट

prime article banner

आगामी लोकसभा चुनाव के मद्देनजर मंगलवार को मुख्य चुनाव आयोग पंजाब की ओर से सभी जिलों के जिला नोडल अधिकारियों से वीडियो कान्फ्रें¨सग के माध्यम से बात की। कान्फ्रेंस में पठानकोट के जिला नोडल अधिकारी स्वीप नरेश महाजन सुप¨रटेंडेंट इंजीनियर ¨सचाई विभाग ने चुनाव आयोग के समक्ष की जाने वाले गतिविधियों का ब्यौरा विस्तार पूर्वक रखा। नरेश महाजन ने बताया कि शीघ्र ही इलेक्ट्रोल लिट्रेसी क्लबों के माध्यम से युवा वोटरों को जागरूक करने के लिए विशेष प्रतियोगिताओं का आयोजन किया जाएगा। इसके अलावा सोशल मीडिया, सिविल सोसायटी तथा पार्टनर एजेंसियों के साथ आने वाले समय में की जाने वाली गतिविधियों को ब्यौरा विस्तार पूर्वक चुनाव आयोग को दिया गया। नरेश महाजन ने बताया कि लोकतांत्रिक प्रणाली को मजबूत बनाने के लिए लोगों का इस प्रक्रिया में शामिल होना तथा एक जागरुक वोटर के तौर पर देश का निर्माण करना मौजूदा वक्त की जरुरत है। इस उद्देश्य की पूर्ति के लिए समाज के सभी वर्गों एवं राजनीति प्रतिनिधियों का सहयोग जरुरी है। उन्होंने चुनाव तहसीलदार सर्बजीत ¨सह द्वारा सर्विस वोटरों के संबंध में किए गए कार्यों की सराहना की। इस मौके पर इलेक्शन तहसीलदार सर्बजीत ¨सह, डीईओ सैकेंडरी र¨वद्र कुमार शर्मा, बीडीपीओ कंवलजीत कौर, डीईओ प्राइमरी कुलवंत ¨सह, डिप्टी डायरेक्टर हार्टीकल्चर भु¨पद्र ¨सह, ¨प्रसिपल बल¨वद्र सैनी व हरशरण ¨सह मौजूद थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.