संवाद सहयोगी, पठानकोट

शहर के मिशन रोड पर पिछले कुछ दिनों से पांच से छह युवकों के आम के बाग के आसपास दिखे जाने की सूचना के बाद आज तीन थानों की पुलिस की ओर से सर्च किया गया। शाम पांच बजे शुरू हुआ ये सर्च करीब दो घंटे चला। डीएसपी सुखजिन्द्र ¨सह के नेतृत्व में चले इस सर्च अभियान में पुलिस की ओर से तीन किलोमीटर की परिधि में फैले इस बाग के चप्पे-चप्पे को जांचा गया। बाग के बाहर निर्मित हुये नई कोठियों बनाकर रहने वाले आसपास के लोगों से भी पूछताछ की। हालांकि पुलिस की ओर से इस बात को स्पष्ट कर दिया गया कि जितनी भी बार इन संदिग्ध युवकों को लोगों ने देखा है,उनके पास कोई हथियार नहीं मिला है। ऐसे में संभव है कि वह नशा की पूर्ति करने के लिये ये लोग आसपास के घरों मे चोरी की वारदात को अंजाम देने का प्रयास करने वाले ही वाले युवक हो सकते हैं।

वहीं दूसरी ओर मोहल्ला निवासी राकेश गुप्ता ने बताया कि पिछले पन्द्रह दिनों में चार से पांच बार मोहल्ला निवासियों की ओर से इन संदिग्धों को देखा जा चुका है। उन्होंने कहा कि घरों के बिलकुल साथ लगे बाग के कारण रात के समय लोगों में भयावह का माहौल बना रहता है। हालांकि मोहल्ला में चौकीदार भी है परन्तु बीती रात भी जब उसने इन पांच से छह युवकों को बाग के साथ लगी तार के समीप देखा तो वह भयभीत हो उठा था। इस सर्च अभियान में थाना डिवीजन नम्बर-2 के प्रभारी रविन्द्र ¨सह, थाना मामून प्रभारी कुलदीप ¨सह तथा थाना डिवीजन नम्बर-1 पुलिस के करीब पचास से अधिक जवान तैनात थे।

डीएसपी सुखजिन्द्र ¨सह ने बताया कि लगातार बाग के आसपास संदिग्ध दिखने के बाद आसपास के लोगों में भयावह की स्थिति थी। ऐसे में पुलिस ने बिना कोई रिस्क लिये इस सर्च अभियान को शुरू किया। सायं सात बजे तक ये सर्च अभियान चल रहा था । इसमें फिलहाल पुलिस को कोई भी संदिग्ध व्यक्ति नहीं मिला।

Posted By: Jagran