Move to Jagran APP

एसएसपी ने सुरक्षा प्रबंधों का लिया जायजा, संदिग्ध वाहनाें की बारीकी से जांच करने के आदेश

एसएसपी ने कहा कि पठानकोट जिला सुरक्षा की दृष्टि से बेहद संवेदनशील है। इसके साथ जेएंडके हिमाचल बार्डर के साथ ही अंतरराष्ट्रीय सीमा भी सटी है। अनलाक के चलते व आगामी त्योहारों के मद्देनजर लोगों की गतिविधियां बढ़ी हैं।

By Vikas_KumarEdited By: Published: Wed, 28 Oct 2020 12:17 PM (IST)Updated: Wed, 28 Oct 2020 12:17 PM (IST)
एसएसपी ने सुरक्षा प्रबंधों का लिया जायजा, संदिग्ध वाहनाें की बारीकी से जांच करने के आदेश
थाना प्रभारियों को नाके लगाने के आदेश जारी किए गए हैं। इनमें किसी प्रकार की कोताही बर्दाश्त नहीं होगी।

पठानकाेट, जेएनएन। एसएसपी पठानकोट गुलनीत खुराना ने जिले में सुरक्षा प्रबंधों की जांच की। मंगलवार रात को एसएसपी ने पठानकोट, माधोपुर, मामून, सरना आदि स्थानों के नाकों का औचक निरीक्षण किया। फेस्टिवल सीजन के तहत बढ़ाई गई सुरक्षा व्यवस्था का जायजा लिया। खुराना ने मौके पर तैनात कर्मचारियों से प्रबंधों की जानकारी ली और बाहरी व संदिग्ध वाहनाें की बारीकी से जांच करने के फरमान दिए।

loksabha election banner

एसएसपी ने कहा कि पठानकोट जिला सुरक्षा की दृष्टि से बेहद संवेदनशील है। इसके साथ जेएंडके, हिमाचल बार्डर के साथ ही अंतरराष्ट्रीय सीमा भी सटी है। अनलाक के चलते व आगामी त्योहारों के मद्देनजर लोगों की  गतिविधियां बढ़ी हैं।

इसलिए पुलिस विभाग सुरक्षा को लेकर पहले से चौकस हुआ है। थाना प्रभारियों को नाके लगाने के आदेश जारी किए गए हैं। इनमें किसी प्रकार की कोताही बर्दाश्त नहीं होगी। यदि कोई भी अधिकारी या कर्मचारी ड्यूटी में लापरवाही करता है तो उस पर कड़ी कार्रवाई होगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.