संवाद सहयोगी, पठानकोट/नंगलभूर:नंगल थाने के पुलिस ने दो विभिन्न मामले में 20.5 ग्राम और पठानकोट पुलिस ने आठ ग्राम हेरोइन बरामद की है।

थाना एक की पुलिस ने नाके के दौरान एक व्यक्ति को आठ ग्राम हेरोइन के साथ गिरफ्तार किया है। पकड़े गए आरोपित की पहचान अभिषेक महाजन निवासी घरथौली मोहल्ला के रूप में हुई है। आरोपित पर 21-61-85 के तहत मामला दर्ज किया है। थाना एक की पुलिस ने एसआइ एमेन्युल मल के नेतृत्व में पुलिस पार्टी ने खड्डी पुल के पास नाकाबंदी की हुई थी। इस दौरान वाहनों की चेकिग कर रहे थे। इस दौरान एक युवक पैदल आते दिखाई दिया, जो पुलिस पार्टी को देखकर पीछे मुड़ने लगा। युवक ने जेब से लिफाफा नीचे फेंक दिया। पुलिस ने शक के आधार पर युवक को काबू किया और तलाशी लेने पर आठ ग्राम हेरोइन बरामद हुई।

इधर, थाना प्रभारी दीपक कुमार ने उन्होंने के टीम के साथ नंगल-कंदरोड़ी मोड़ पर नाका लगाया हुआ था। इस दौरान एक व्यक्ति स्कूटी पर सवार होकर आ रहा था जो कि पुलिस को देखकर पीछे की ओर भागने लगा। पुलिस ने पकड़ लिया और 8.5 ग्राम चिट्टा बरामद किया गया। आरोपित की पहचान विक्की निवासी छन्नी बेली थाना डमटाल के रूप में हुई।

वहीं दूसरे मामले में नंगल थाने के सब इंस्पेक्टर राम भजन नंगल -तंबुओं ओवर ब्रिज के पास गश्त कर रहे थे। तभी दो व्यक्ति मोटरसाइकिल पर आ रहे थे। तलाशी लेने पर उनसे 12 ग्राम चिट्टा बरामद किया गया। आरोपितों की पहचान मनजीत सिंह निवासी बुधू बतत तहसील दसूहा जिला होशियारपूर व गुरप्रीत सिंह निवासी नवी अबादी गालोवाल थाना दसूहा जिला होशियारपुर के रूप में हुई। दोनों पर मामला दर्ज कर लिया गया है।

आठ ग्राम हेरोइन के साथ एक गिरफ्तार

Edited By: Jagran