Move to Jagran APP

पेयजल को तरस रहे सरना के लोगों ने खाली बाल्टियां लेकर किया प्रदर्शन

पानी की समस्या से परेशान कस्बा सरना के अधीन आते वार्ड नंबर 50 की नाभा दास कोलोनी के निवासियों ने मंगलवार को नगर निगम के खिलाफ प्रदर्शन किया। लोगों ने खाली बाल्टियां लेकर नगर निगम के खिलाफ नारेबाजी की। लोगों ने कहा कि बीते दिनों विधायक जो¨गदर पाल ने वार्ड में पानी की टंकी का उदघाटन तो कर दिया लेकिन टंकी की ऊंचाई कम होने के कारण और वाटर सप्लाई की पाईपें पुरानी होने के कारण लोगों के घरों तक पानी नहीं पहुंचा है। लोगों ने रोष जताते हुए कहा कि विधायक ने उदघाटन तो कर दिया लेकिन पानी कब मिलेगा इसका कोई जवाब नहीं दे रहा है।

By JagranEdited By: Published: Tue, 11 Sep 2018 06:02 PM (IST)Updated: Tue, 11 Sep 2018 06:02 PM (IST)
पेयजल को तरस रहे सरना के लोगों ने खाली बाल्टियां लेकर किया प्रदर्शन
पेयजल को तरस रहे सरना के लोगों ने खाली बाल्टियां लेकर किया प्रदर्शन

सबहेड--कालोनी में सफाई व्यवस्था का बुरा हाल, कूड़ा फेंकने के लिए भी डं¨पग स्थल नहीं -विधायक जो¨गदर पाल ने पानी की टंकी का उद्घाटन तो किया लेकिन टंकी की ऊंचाई कम होने के कारण समस्या जस की तस बावा मेहरा, नरोट मेहरा (पठानकोट)

loksabha election banner

पानी की समस्या से परेशान कस्बा सरना के अधीन आते वार्ड नंबर 50 की नाभा दास कालोनी के लोगों ने मंगलवार को नगर निगम के खिलाफ प्रदर्शन किया। उन्होंने खाली बाल्टियां लेकर निगम के खिलाफ नारेबाजी की।

लोगों ने कहा कि बीते दिनों विधायक जो¨गदर पाल ने वार्ड में पानी की टंकी का उद्घाटन तो कर दिया लेकिन टंकी की ऊंचाई कम होने के कारण और वाटर सप्लाई की पाइप पुरानी होने के कारण लोगों के घरों तक पानी नहीं पहुंच पा रहा। विधायक ने उद्घाटन तो कर दिया है लेकिन पानी कब मिलेगा इसका कोई जवाब नहीं मिल पा रहा है।

प्रदर्शनकारियों में राजकुमारी, ऊषा देवी, बिमला देवी, केवल देवी, दसूझा, बिट्टी, रानी देवी आदि ने कहा कि पीने के पानी की समस्या सालों से इस क्षेत्र में बनी हुई है। समस्याओं के हल के आश्वासन के साथ कुछ साल पहले उनकी कॉलोनी को निगम के अधीन लाया गया लेकिन समस्या फिर भी हल नहीं हुई।

कुछ दिन पहले ही विधायक जो¨गदर पाल ने पानी की टंकी का शुभारंभ किया था। उद्घाटन के बाद भी समस्या का कोई हल नहीं हो पाया। टंकी ऊंची न होने के कारण और पुरानी पाइप होने के कारण प्रेशर नहीं बन पाया। लोगों को पेयजल नहीं मिल पा रहा। लोगों ने कहा कि कालोनी में न तो सफाई व्यवस्था का कोई प्रबंध है और न ही नालियों से ड्रेनेज की। कूड़ा फेंकने के लिए भी डं¨पग स्थल नहीं बनाया गया। उन्होंने कहा कि यदि उनकी समस्या का हल नहीं हुआ तो वह आगामी चुनावों में सड़कों पर उतर कर संघर्ष करेंगे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.