Move to Jagran APP

वार्ड 24 के लोग पी रहे सीवरेजयुक्त पानी

उधर, इस संदर्भ में जब नगर निगम के एक्सईन सतीश सैनी से बात की तो उनका कहना था कि अभी तक उनके पास कोई शिकायत नहीं आई है। समस्या का पता चल गया है कि कल कर्मचारियों को भेज कर जाम सीवरेज को ठीक करवाने के साथ-साथ पानी की पाइप लाइन को भी चैक किया जाएगा। अगर कहीं सीवरेज पानी की लाइन को टच कर रहा है तो उसका पहल के आधार पर समाधान करवाया जाएगा।

By JagranEdited By: Published: Tue, 25 Sep 2018 05:53 PM (IST)Updated: Tue, 25 Sep 2018 05:53 PM (IST)
वार्ड 24 के लोग पी रहे सीवरेजयुक्त पानी
वार्ड 24 के लोग पी रहे सीवरेजयुक्त पानी

जागरण संवाददाता, पठानकोट : वार्ड 24 मोहल्ला गांधी में रहने वाले लोगों पर बीमारियां फैलने का खतरा बन गया है। कारण, मोहल्ले में पिछले एक सप्ताह से सीवरेज पुरी तरह से ब्लाक हो चुका है और लोग सीवरेज युक्त पानी पीने को मजबूर हैं। इतना ही नहीं सुबह स्कूल जाने वाले बच्चों से लेकर काम पर जाने वाले युवा व बुजुर्ग भी उक्त सीवरेज युक्त गंदे पानी से गुजरने को मजबूर हो रहे हैं। मोहल्ला वासियों का कहना है कि वह समस्या को लेकर निगम कर्मियों को भी बता चुके हैं, परंतु समस्या का कोई समाधान नहीं हुआ। अगर यही हाल रहा तो मोहल्ले में बीमारी फैलने की बात से इंकार नहीं किया जा सकता। वार्ड के लोगों ने सुनाई आपबीती

loksabha election banner

मोहल्लावासी ज्ञानो देवी, बबली, साया, मोनू, राहुल, मोना, पूजा रानी, ¨छदा, बल¨वद्र व पप्पू आदि ने बताया कि एक सप्ताह से सीवरेज पूरी तरह से ब्लॉक है। सीवरेज ब्लाक होने के साथ-साथ वार्ड में गंदे पानी की सप्लाई हो रही है। लोगों की दिनचर्या ही गंदे पानी से शुरू हो रही है। उठने के बाद कोई सामान लेने के लिए जब वह बाहर निकलते हैं तो गली में जमा गंदे पानी उनका स्वागत करता है। मजबूरी में उन्हें गंदे पानी के बीच से ही गुजरना पड़ता है। काम पर जाने वाले युवा व बुजुर्ग गंदे पानी से निकल कर काम पर जा रहे हैं। सीवरेज ब्लाक होने के कारण घरों में बैठना मुश्किल हो गया है। इतनी ज्यादा बदबू आती हैं कि मुंह ढककर गली से निकलने को मजबूर हो रहे हैं। उन्होंने बताया कि सीवरेज ब्लाक होने के कारण उन्हें पीने वाला जो पानी सप्लाई हो रहा है वह भी सीवरेज युक्त है। गंदा पानी पीने से बीमारियां फैलने का खतरा बना हुआ है। जल्द होगा समस्या का समाधान : एक्सईएन नगर निगम के एक्सईएन सतीश सैनी से बात की तो उनका कहना था कि अभी तक उनके पास कोई शिकायत नहीं आई है। समस्या का पता चल गया है, आज ही कर्मचारियों को भेज कर जाम सीवरेज को ठीक करवाने के साथ-साथ पानी की पाइप लाइन को भी चेक किया जाएगा। अगर कहीं सीवरेज पानी की लाइन को टच कर रहा है, तो उसका पहल के आधार पर समाधान करवाया जाएगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.