जागरण संवाददाता, पठानकोट :

हिदू कोऑपरेटिव बैंक मामले के समाधान को लेकर पठानकोट व्यापार मंडल का शिष्टमंडल विधायक अमित विज से मिला। प्रधान एसएस बावा ने विधायक से विस्तार पूर्वक मसले पर चर्चा की और बैंक को बचाने के लिए हस्तक्षेप करने की बात कही। शिष्टमंडल में चेयरमैन अनिल महाजन, नवीन मल्होत्रा, मुनीष तुली, अश्वनी गुप्ता, अजय सोनी, गुरदीप सिंह गुलाटी और मनिद्र सिंह लक्की थे।

प्रधान एसएस बावा व चेयरमैन अनिल महाजन ने बताया कि बैंक के कुछेक अधिकारियों के साथ मिलकर कुछेक रसूखदारों ने करोड़ों रुपये दबा लिया। जिसके बाद बैंक लगातार घाटे में चलता रहा, लेकिन बैंक प्रबंधन ने इस पर ध्यान नहीं दिया, जिससे एक लाख से अधिक खाता धारक अपने पैसों को चाहते हुए भी नहीं निकलवा पा रहे। विधायक के समक्ष मांग रखी गई कि राज्य सरकार और जिला प्रशासन डिफाल्टरों पर सख्ती बरतें, ताकि डूबा हुआ पैसा वापस बैंक में आ सके।

विधायक अमित विज ने शिष्टमंडल से कहा कि वह इस मसले पर पहले ही अपने स्तर पर काम कर रहे हैं। इस संबंधी वह मुख्यमंत्री कैप्टन अमरेंद्र सिंह से बहुत जल्द मीटिग कर बैंक को जिदा करने का हर संभव प्रयास करेंगे। बैंक में अतिरिक्त स्टाफ को डेपुटेशन पर भेजने, बीआरएस के प्रावधान सहित पंजाब सरकार अपने स्तर पर बैंक को डूबने से बचाने के लिए जो भी कार्य बनता होगा वह करवाया जाएगा। उन्होंने साफ किया कि खाताधारकों का पैसा पूरी तरह से सुरक्षित है और वह किसी भी कीमत पर इसे डूबने नहीं देंगे। विधायक होने के साथ-साथ वह भी पठानकोट के शहरी हैं ओर शहरवासियों की समस्याओं का समाधान करवाना उनका पहला फर्ज बनता है जिसे वह हर हाल में निभाएंगे।

Posted By: Jagran

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप

ਪੰਜਾਬੀ ਵਿਚ ਖ਼ਬਰਾਂ ਪੜ੍ਹਨ ਲਈ ਇੱਥੇ ਕਲਿੱਕ ਕਰੋ!