पठानकोट, जागरण टीम: अतिक्रमणकारियों पर शिकंजा कसते हुए निगम की रेंट ब्रांच ने गाड़ी अहाता, डाकखाना व गांधी चौक में अभियान चलाया। इस दौरान रेहड़ी/फड़ी सहित 19 दुकानदारों के चालान काटे। सभी को एक सप्ताह में अपना चालान भुगतने के लिए कहा गया है। अगर वह अपना चालान नहीं भुगतते तो उनके खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

इतना ही नहीं चालान धारकों को यह भी चेतावनी दी गई है कि अगर दोबारा इस प्रकार अतिक्रमण करते पाए गए तो उन्हें भारी जुर्माना किया जाएगा। टीम का नेतृत्व कर रही रेंट ब्रांच की सुपरिंटेंडेंट दर्शना ने बताया कि शहर में फिर से फड़ी चालक अतिक्रमण करने लगे हैं। पिछले दिनों निगम के ज्वाइंट कमिश्नर इंजीनियर सुरजीत सिंह ने शहर के विभिन्न एरिया का दौरा किया था।

उन्होंने देखा कि कई दुकानदार व फड़ी चालक सड़क के किनारे अपना सामान लगाए हुए हैं जो जाम का कारण बन रहे हैं। इसी बात को ध्यान में रखते हुए गाड़ी अहाता, डाकखाना व गांधी चौक एरिया में स्पेशल ड्राइव चलाई गई। इस दौरान छह फड़ी चालक जो सड़क के बीचो-बीच साइकिल लगाकर सामान बेच रहे थे का सामान जब्त किया गया।

इसके बाद टीम गाड़ी अहाता चौक पहुंची। टीम ने तीनों बाजारों में अतिक्रमण करके बैठे 19 लोगों के चालान काटे। कार्यालय में सभी फड़ी चालकों से लिखवाया गया कि वह दोबारा बाजार में फड़ी लगाकर सामान नहीं बेचेंगे। यदि दोबारा बेचते पाए गए तो उनके खिलाफ बनती कार्रवाई के लिए वह खुद जिम्मेवार होंगे।

सुपरिंटेंडेंट दर्शना ने बताया कि दो दिनों बाद रेंट ब्रांच की और से शहर में अतिक्रमणकारियों पर अभियान चलाया जाएगा। जो भी कोई रेहड़ी, फड़ी व दुकानदार अतिक्रमण करते पाया गया उसके खिलाफ कार्रवाई होगी।

Edited By: MOHAMMAD AQIB KHAN

जागरण फॉलो करें और रहे हर खबर से अपडेट