Move to Jagran APP

कार-बाइक की टक्कर में एक की मौत, दूसरा गंभीर

डमटाल हाईवे मोहटली रैंप के पास कार और बाइक की टक्कर से एक युवक की मौत हो गई।

By JagranEdited By: Published: Wed, 16 Oct 2019 10:57 PM (IST)Updated: Thu, 17 Oct 2019 06:07 AM (IST)
कार-बाइक की टक्कर में एक की मौत, दूसरा गंभीर
कार-बाइक की टक्कर में एक की मौत, दूसरा गंभीर

संवाद सहयोगी, पठानकोट/ डमटाल : डमटाल हाईवे मोहटली रैंप के पास कार और बाइक की टककर से एक युवक की मौत हो गई, जबकि दूसरा बुरी तरह से घायल हो गया। बुधवार दोपहर जालंधर से पठानकोट की तरफ जा रहे बाइक और मारुति कार की टक्कर होने से बिना हेलमेट ड्राइविग कर रहे बाइक सवार दोनों के सिर पर गंभीर चोट आ गई। पुलिस के अनुसार मारूति कार ने मोड़ पर कार मोड़ तो पीछे से आ रहे बाइक सवार की टक्कर हो गई और दोनों बुरी तरह से घायल हो गए। सूचना मिलने के बाद नेशनल हाइवे एंबुलेंस (नंगलभूर) के चालक एएसआइ परदुमन सिंह ने दुर्घटना स्थल पर पहुंचकर बाइक सवार दोनों घायलों को लहुलूहान हालत में पठानकोट सिविल अस्पताल के इमरजेंसी वार्ड में भर्ती करवाया, जहां डॉक्टर ने बाइक सवार रोहित कुमार निवासी दारा सलाम को मृत घोषित कर दिया, जबकि दूसरा घायल सतीस कुमार निवासी सरना, जिला पठानकोट (पंजाब) की हालत गंभीर बनी हुई है। घायल का सिविल अस्पताल में इलाज चल रहा था। डमटाल ट्रैफिक पुलिस के प्रभारी कुलभूषण गुलेरिया ने बताया कि डमटाल ट्रैफिक पुलिस ने मुकद्दमा दर्ज कर कार्रवाई करते हुए कार और बाइक को कब्जे में ले, शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

prime article banner

हेलमेट पहना होता तो बच जाती जान: कार-बाइक दुर्घटना में मृतक रोहित कुमार के पिता रेलवे में मुलाजिम है जबकि उसका एक बड़ा भाई और शादीशुदा बहन है। मृतक रोहित घर में सबसे छोटा था और परिवार का लाडला था। बाइक सवार मृतक रोहित ने अगर ड्राइविग के दौरान हेलमेट पहना तो उसके सिर पर गंभीर चोट नहीं आती और उसकी जान बच जाती।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.