जागरण टीम, पठानकोट

25 जनवरी से शुरू हुई नामांकन की प्रक्रिया के चौथे दिन भी जिले की किसी भी सीट से कोई नामांकन नहीं हुआ है। जिले के तीन सीटों के रिटर्निग अधिकारी व उनका स्टाफ दिन भर उम्मीदवारों के नामांकन करवाने का इंतजार करता रहा। शुक्रवार को सुजानपुर सीट के लिए 7, भोआ से 10 तथा पठानकोट से पांच उम्मीदवारों ने रिर्टनिग कार्यालयों से आवेदन फार्म लिए। शनिवार को सुजानपुर सीट से भाजपा के उम्मीदवार दिनेश सिंह बब्बू, कांग्रेस के नरेश पुरी और शिअद के राज कुमार गुप्ता अपना नामांकन कर सकते हैं। भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष अश्वनी शर्मा व कांग्रेस के जोगिद्र पाल सोमवार को अपना नामांकन करेंगे।

एक फरवरी तक चलेगी नामांकन प्रक्रिया

20 फरवरी को होने वाले चुनाव के लिए 25 जनवरी को नामांकन की प्रक्रिया शुरू हुई थी जो एक फरवरी तक चलेगी। दो फरवरी को नाम पत्रों की जांच होगी और चार को उम्मीदवार अपना नाम वापस ले सकता है। उसी दिन शाम को चुनाव मैदान में बचे उम्मीदवारों को चुनाव आयोग द्वारा सिबल अलाट कर दिया जाएगा। बब्बू , राजकुमार व पुरी आज करेंगे नामांकन

सुजानपुर से भाजपा की टिकट पर चौथी बार चुनाव लड़ रहे दिनेश सिंह बब्बू शनिवार को शाहपुरकंडी टाउनशिप में बनाए गए नामांकन कार्यालय में अपना नामांकन करेंगे। इसी प्रकार शिअद प्रत्याशी राज कुमार गप्ता व कांग्रेस के नरेश पुरी भी अपना नामांकन करेंगे। पठानकोट से बसपा प्रत्याशी एडवोकेट ज्योति पाल व आप के विभूति शर्मा भी अपना नामांकन कर सकते हैं। अश्विनी व जोगिद्र पाल सोमवार को करेंगे नामांकन

पठानकोट से तीसरी बार भाजपा की टिकट पर चुनाव लड़ रहे पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष अश्विनी शर्मा सोमवार को अपना नामांकन करेंगे। इसी प्रकार भोआ से कांग्रेस प्रत्याशी जोगिद्र पाल, आम आदमी पार्टी के लाल चंद कटारुचक्क भी सोमवार को अपना नामांकन करेंगे।

सुबह 11 बजे से आनलाइन भी कर सकते हैं नामांकन

जिला इलेक्शन इंचार्ज कम इलेक्शन तहसीलदार सर्बजीत सिंह ने बताया कि चौथे दिन भी जिले में अभी तक किसी भी उम्मीदवार ने नामांकन नहीं कया है। चुनाव लड़ने वाला उम्मीदवार सुबह 11 बजे से दोपहर तीन बजे तक आरओ कार्यालय अथवा आनलाइन अपना नामांकन कर सकता है। भोआ विधान सभा सीट से चुनाव लड़ने वाले उम्मीदवार जिला प्रबंधकीय कांप्लेक्स के रूम नंबर 101 में एडीसी सुभाष चंद्र को अपना नामांकन जमा करवाएंगे। इसी प्रकार पठानकोट से चुनाव लड़ने वाले जिला प्रबंधकीय कांप्लेक्स स्थित रुम नंबर 119 में एसडीएम पठानकोट को अपना नामांकन देंगे। जबकि, सुजानपुर सीट के लिए जुगियाल स्थित डीसी-2 आर ब्लाक शाहपुरकंडी टाउनशिप में अपना नामांकन दर्ज करवा सकते सकते हैं।

Edited By: Jagran