जागरण संवाददाता, पठानकोट: स्थानीय विधायक व भाजपा प्रदेश अध्यक्ष अश्वनी शर्मा ने वीरवार को निगम कार्यालय का दौरा किया। इस दौरान उन्होंने मेयर पन्ना लाल भाटिया, निगम अधिकारियों के अलावा भाजपा व कांग्रेस के पार्षदों के साथ विशेष तौर पर मीटिग भी की। उन्होंने शहर में रुके पड़े विकास कार्यों को दोबारा जल्द शुरू करवाने को लेकर चर्चा की गई।

विधायक अश्विनी शर्मा ने बताया कि केंद्र सरकार द्वारा जो योजनाएं शहरी सुविधाओं को लेकर चलाई जा रही हैं, उनके बारे नगर निगम अधिकारियों को बताया गया है। वहीं उन्होंने कहा कि शहर की बेहतरी के लिए नगर निगम बेहतर कार्य कर रहा है और उन्हें पूरी उम्मीद है कि भविष्य में भी नगर निगम की ओर से शहर को मूलभूत सुविधाओं की कमी नहीं आने दी जाएगी।

पठानकोट मेयर पन्नालाल भाटिया ने कहा कि पठानकोट विधायक अश्वनी शर्मा नगर निगम में आए जिससे उनके साथ एक सौहार्दपूर्ण माहौल में बैठक हुई। उन्होंने कहा कि इस दौरान राजनीति से ऊपर उठकर शहर के विकास को लेकर चर्चा की गई। उन्होंने कहा कांग्रेसी और भाजपाई पार्षदों ने शहर की बेहतरी के लिए काम करने की बात कही है। मेयर ने कहा कि इस प्रकार की बैठकें हर महीने होनी चाहिए, ताकि शहर के विकास कार्य को बल मिले। उन्होंने कहा कि अश्वनी शर्मा ने कई केंद्रीय योजनाओं के बारे में जानकारी दी और उन्होंने विश्वास दिलवाया है कि शहर के विकास के लिए केंद्र सरकार द्वारा जारी किए जाने वाले फंड में कमी नहीं आने दी जाएगी। उन्होंने बताया कि 20 अगस्त से पहले नगर निगम हाउस की जनरल बैठक की जाएगी, जिसमें शहर के विकास कार्यों समेत अन्य मुद्दों पर चर्चा की जाएगी।

इस दौरान उनके साथ जतिन वालिया, अनुष मन्हास जिनी, सुरेंदर बिल्ला, रामपाल विकी, रोहित पुरी, शमशेर ठाकुर, संजू महाजन, राजकुमार राजू, राशि वासुदेवा, नरेंद्र काला समेत अन्य भी मौजूद थे।

Edited By: Jagran