Move to Jagran APP

सनी ने पर्यटन की सुध ली फिर पार्टी के काम परखा

भाजपा सांसद सनी देयोल लंबे समय अरसे के बाद पठानकोट पहुंचे। अपने दौरे में वह काम के साथ ही संगठन के रूप में भी सक्रिय दिखे।

By JagranEdited By: Published: Sat, 15 Jun 2019 10:46 PM (IST)Updated: Sun, 16 Jun 2019 06:28 AM (IST)
सनी ने पर्यटन की सुध ली फिर पार्टी के काम परखा
सनी ने पर्यटन की सुध ली फिर पार्टी के काम परखा

जागरण संवाददाता, पठानकोट :

prime article banner

भाजपा सांसद सनी देयोल लंबे समय अरसे के बाद पठानकोट पहुंचे। अपने दौरे में वह काम के साथ ही संगठन के रूप में भी सक्रिय दिखे। सांसद ने पहले जिले में पर्यटन स्थलों की सुध ली तो बाद में संगठन के कामकाज को भी परखा। दो दिवसीय दौरे के पहले दिन वह एक्शन मूड में दिखे व भविष्य के कार्यों को लेकर भी पार्टी नेताओं के साथ मंथन किया।

शनिवार को वह सवा दो बजे जिले में पहुंचे और सीधे सुजानपुर विस के शाहपुरकंडी के रंजीत सागर डैम गए। वहां सांसद ने डैम की खूबसूरती को निहारने के साथ ही बैराज डैम की इकाई - दो निर्माणाधीन कार्य के बारे में जानकारी हासिल की। इसके साथ ही डैम के अधिकारियों के साथ बैठक की और डैम में पर्यटन विकास की संभावनाओं के साथ ही टूरिज्म प्रोजेक्ट का भी ब्यौरा लिया। इसके बाद वह पठानकोट की आधुनिक विहार कालोनी स्थित कोठी में पहुंचे, यहां पर संगठन की बैठकें कीं। पहले चरण में सनी ने जिला कार्यकारिणी, विधायक एवं पूर्व विधायकों के साथ मिले। इस दौरान सनी ने जिले में संगठन के कामकाज और गतिविधियों को लेकर जानकारी लेकर अपने कार्यों के लिए जिला कार्यकारिणी व आला नेताओं के सहयोग व भूमिका को लेकर भी चर्चा की। उन्होंने जोर दिया कि जनता से संबंधित मुद्दों और समस्याओं के हल के लिए उनके साथ

जिला संगठन की भूमिका अहम रहेगी। इसके बाद सनी ने दूसरे चरण की बैठक में जिले के नौ मंडलों के अध्यक्ष और महामंत्रियों के साथ मिले। सभी से परिचय करने के साथ ही लोकसभा चुनाव में लीड एवं पार्टी प्रदर्शन के बारे में भी जाना। वहीं, तीसरे चरण में नगर निगम और नगर कौंसिल के पार्षदों के साथ भी बैठक की और चुनाव में लीड व कामों को लेकर मंथन किया। सनी रविवार को भी गुरदासपुर हल्के के दौरे पर रहेंगे, पठानकोट के साथ ही संसदीय क्षेत्र के दूसरे हल्कों में भी बैठकें करेंगे। उनके साथ सुजानपुर के विधायक दिनेश बब्बू, पूर्व विधायक अश्वनी शर्मा, सीमा देवी, जिलाध्यक्ष विपिन महाजन, महामंत्री युद्धवीर सिंह, पंजाब प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य विनोद कुमार आदि मौजूद रहे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.