Move to Jagran APP

बिगड़ रही लॉ एंड आर्डर की स्थिति : बार एसोसिएशन

गांव मैरा में बीती रात छह लोगों की ओर से एडवोकेट संदीप ¨सह के घर सेंध लगाकर 35 तोला सोना,55 हजार रुपये की नकदी तथा उनके माता-पिता से मारपीट करने के मामले पर बार एसोसिएशन ने रोष जताया।

By JagranEdited By: Published: Mon, 15 Oct 2018 11:02 PM (IST)Updated: Mon, 15 Oct 2018 11:02 PM (IST)
बिगड़ रही लॉ एंड आर्डर की स्थिति : बार एसोसिएशन
बिगड़ रही लॉ एंड आर्डर की स्थिति : बार एसोसिएशन

संवाद सहयोगी, पठानकोट

loksabha election banner

गांव मैरा में बीती रात छह लोगों की ओर से एडवोकेट संदीप ¨सह के घर सेंध लगाकर 35 तोला सोना,55 हजार रुपये की नकदी तथा उनके माता-पिता से मारपीट करने के मामले पर बार एसोसिएशन ने रोष जताया। इस संबंध में एसोसिएशन सदस्य एसएसपी विवेकशील सोनी से मिले। प्रधान एडवोकेट रछपाल ठाकुर की अध्यक्षता में मिले वकीलों ने कहा कि शहर में लगातार लॉ एंड आर्डर की स्थिति बिगड़ रही है जिससे लोगों में भयावह की स्थिति उत्पन्न हो रही है। उन्होंने बताया कि पिछले कुछ ही दिनों मे चोरों की ओर से कचहरी परिसर से तीन मोटर साइकिल चोरी हो चुके हैं परन्तु पुलिस अभी तक एक भी चोर को पकड़ नहीं पाई। बीती रात हुई इस लूट की वारदात के बाद क्षेत्र के लोगों में भय की स्थिति है। बार एसोसिएशन के पूर्व प्रधान एडवोकेट कुलभूषण ¨सह मन्हास ने कहा कि एडवोकेट संदीप ¨सह के घर लूटपाट करने के मामले में आरोपितों को पुलिस की ओर से जल्द पकड़ा जाये तथा उन्हें जेल की सलाखों के पीछे धकेला जाये। इस अवसर पर उपप्रधान जगजीत ¨सह जग्गी,महासचिव सुलखन ¨सह, एडवोकेट एचएस पठानिया,एडवोकेट ज्योति पाल भीम,एडवोकेट अजय डडवाल, एडवोकेट विक्रम राय इत्यादि उपस्थित थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.