जागरण संवाददाता, पठानकोट: शनिवार को बाद दोपहर मेयर पन्ना लाल भाटिया व कांग्रेस नेता आशीष विज ने वार्ड नंबर 25 व 26 का दौरा किया। इस दौरान उन्होंने लोगों को पेश आ रही परेशानियों को सुना व सभी का जल्द से जल्द समाधान करने का आश्वासन दिया। उनके साथ वार्ड पार्षद देस राज, वार्ड पार्षद पूनम, सोम राज सोमी, हीरा लाल, तुक्का राम, तरसेम लाल व सोनू आदि मौजूद थे।

वार्डवासी सोम राज सोमी ने बताया कि उक्त दो वार्डों में एक गली पिछले कई वर्षों से पिस रही है। उक्त गली की सीवरेज लाइन बहुत बुरी तरह से ब्लाक हो चुकी है। पूरे शहर में उक्त गली की पहचान कीचड़ वाली गली के नाम से हो गई है। निगम कर्मियों ने इसका स्थायी समाधान नहीं किया। इसके अलावा ढांगू पीर के कई मोहल्लों में पानी आता ही नहीं है। अगर आए तो वह इतना गंदा होता है कि वह पीने के लायक नहीं होता। वार्ड में पार्किग की बड़ी समस्या है जिस कारण आए दिन वाहन खड़े करने को लेकर लोगों में बहसबाजी हो जाती है।

मेयर पन्ना लाल भाटिया व कांग्रेस नेता आशीष विज ने सभी समस्याओं को सुनने के बाद आश्वासन दिया कि अगले कुछ दिनों के भीतर ही यहां पर एक नया डीप बोर करवाकर लोगों को साफ-सुथरा पानी मुहैया करवाया जाएगा। इसके अलावा कीचड़ वाली गली की सीवरेज लाइन को नए सिरे से साफ करवाकर चिरलंबित समस्या का समाधान पहल के आधार पर करवाया जाएगा। मेयर ने कहा कि पार्किंग की समस्या को लेकर वह कोई खाली पड़ी सरकारी जमीन को देखकर वहां पर पार्किंग बनाकर लोगों को राहत पहुंचाएंगे।

Edited By: Jagran