जागरण संवाददाता, पठानकोट: लमीनी स्टेडियम में रुद्राक्ष क्रिकेट क्लब की ओर से अध्यक्ष गगन ठाकुर के नेतृत्व में करवाए जा रहे रुद्राक्ष क्रिकेट कप-20/20 में वीरवार को 11वें दिन कठुआ नाइट राइडर्स और फेंटेस्टिक क्रिकेट क्लब के बीच दूसरे राउंड का मुकाबला करवाया गया। मैच का शुभारंभ डा. जेपी सिंह ने किया। चेयरमैन ठाकुर स्वर्ण सिंह, महासचिव तुषाल साबी और हेड कैशियर संदीप शर्मा ने बताया कि टूर्नामेंट के 12वें दिन कठुआ नाइट राइडर्स और फेंटेस्टिक क्रिकेट क्लब के बीच हुए मुकाबले में कठुआ की टीम ने टास जीतकर पहले गेंदबाजी का निर्णय लिया। कठुआ के गेंदबाजों के सामने फेंटेस्टिक की टीम ने 13वें ओवर में ही घुटने टेक दिए और सभी खिलाड़ी 46 रनों पर ही ढेर हो गई। वहीं, जवाब में उतरी कठुआ की टीम ने एक विकेट के नुकसान पर ही 7वें ओवर में ही आसान जीत हासिल की। कठुआ के संचित ने बेहतरीन गेंदबाजी का प्रदर्शन करते हुए 4 ओवर में 7 रन देकर फेंटेस्टिक क्लब के 5 महत्वपूर्ण विकेट चटका दिए। जिसके चलते संचित को मैन आफ द मैच से नवाजा गया।

मैनेजर सुधर्म शर्मा ने बताया कि शुक्रवार को मुकाबला डीसी आफिस की क्रिकेट टीम और आरवीजीडी क्रिकेट क्लब के बीच खेला जाएगा। महासचिव तुषाल साबी ने बताया कि क्रिकेट में लड़कियों को प्रोत्साहित करने के लिहाज से रविवार को अमृतसर और गुरदासपुर की महिला क्रिकेट टीमों का गेस्ट मैच करवाया जाएगा, जिसमें राष्ट्रीय स्तर की महिला क्रिकेट खिलाड़ी इस मैच में भिड़ेंगी।

इस दौरान उपाध्यक्ष सुभाष चंद्र, मैनेजर सुधर्म शर्मा, संयुक्त सचिव अजय कुमार, मोहनलाल, पंकज महाजन, नरेश, अभिषेक, अश्विनी, राजकुमार, पप्पी चांडल, बावा जोशी, बब्बू, मोती, अभिनीत, गौरव, मिट्ठू, मुनीष, पारुल, राकेश ठाकुर, शालू, शहनशाह, बिल्लू, कमल, जिदू, साहिल, हितेश्वर, संजू, बंटी, बुनीत भगत, वरिदर कुमार, सुमित महाजन, विक्रम ठाकुर और समर सिंह शामिल थे।

Edited By: Jagran