Move to Jagran APP

बगलामुखी माता के मंदिर से गहने व नकदी चेारी

एसएसपी सुरेंद्र लांबा ने भी मौके पर पहुंच कर जायजा लिया। पुजारी पंडित मिथिलेश शास्त्री ने बताया कि बीती रात वह रोजाना की तरह नौ बजे मंदिर के कपाट बंद कर ताला लगाकर घर चले गए थे।

By JagranEdited By: Published: Fri, 21 Jan 2022 10:04 PM (IST)Updated: Fri, 21 Jan 2022 10:04 PM (IST)
बगलामुखी माता के मंदिर से गहने व नकदी चेारी
बगलामुखी माता के मंदिर से गहने व नकदी चेारी

जागरण संवाददाता, पठानकोट : बीते वीरवार की रात चोरों ने शहर के प्रसिद्ध बगलामुखी मंदिर में चोरी की वारदात को अंजाम दिया। चोर मंदिर में मूर्तियों के सोने-चांदी के गहने और भारी राशि चुरा ले गए। पूरी वारदात मंदिर के सीसीटीवी में कैद हो चुकी है। इसमें तड़के तीन बजे के करीब चार लोग मंदिर में घुसे और वारदात को अंजाम दिया। थाना नंबर 2 की पुलिस ने अज्ञात चोरों के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

loksabha election banner

एसएसपी सुरेंद्र लांबा ने भी मौके पर पहुंच कर जायजा लिया। पुजारी पंडित मिथिलेश शास्त्री ने बताया कि बीती रात वह रोजाना की तरह नौ बजे मंदिर के कपाट बंद कर ताला लगाकर घर चले गए थे। शुक्रवार सुबह 6 बजे जब मंदिर के मेन गेट का ताला खोलकर देखा तो मंदिर के पिछली तरफ का दरवाजा टूटा था। मंदिर के दानपात्र, मूर्ति से छत्र, मुकुट, कानों के कुंडल, मूर्ति की नथनी और टिक्का भी गायब थे। इसके अलावा अलमारी में पड़ा चांदी का छत्र व अन्य गहनें भी चोरी हो चुके थे। जब उन्होंने बाहर जाकर देखा तो पिछली तरफ खाली प्लाट में दान पात्र पड़े थे, जोकि टूटे थे और उसमें से सारा चढ़ावा भी गायब था। उन्होंने बताया कि 3 किलो के करीब चांदी और सोने के गहने चोरी हुए हैं। पठानकोट के एएसपी सिटी शुभम अग्रवाल ने बताया कि पुलिस पूरे मामले की गंभीरता से जांच कर रही है। मंदिर के अलावा अन्य जगहों से सीसीटीवी फुटेज हासिल कर जांच की जा रही है। टीमें गठित की गई हैं। जल्द ही आरोपी पुलिस गिरफ्त में होंगे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.