Move to Jagran APP

टीवी का रिमोट टूटने पर पति व ननंद ने विवाहिता व बच्चे को पीटा

पति व ननंद ने पीड़ित महिला व उसके बच्चों को पीटकर-पीटकर गंभीर रूप में घायल कर दिया है

By JagranEdited By: Published: Tue, 16 Feb 2021 06:56 PM (IST)Updated: Tue, 16 Feb 2021 06:56 PM (IST)
टीवी का रिमोट टूटने पर पति व ननंद ने विवाहिता व बच्चे को पीटा
टीवी का रिमोट टूटने पर पति व ननंद ने विवाहिता व बच्चे को पीटा

संवाद सहयोगी, पठानकोट :

prime article banner

पति व ननंद ने पीड़ित महिला व उसके बच्चों को पीटकर-पीटकर गंभीर रूप में घायल कर दिया है। पीड़ित महिला ने घायल व्यवस्था में अपने बेटे के साथ सिविल अस्पताल पठानकोट में मेडिकल करवाने के लिए पहुंची।

अस्पताल की इमरजेंसी वार्ड में मौजूदा महिला डाक्टर की ओर से उक्त घायल मां-बेटे का मेडिकल करवा एमएलआर काट उन्हें सौंप दिए है। मेडिकल करवाने के बाद पीड़िता ने आरोप लगाया कि पिछले 15 सालों से उसके ससुराल वाले किसी न किसी बात को लेकर उसे परेशान कर रहे हैं। रिमोट किसी से टूटा, पीटा अपनी पत्नी व बच्चे को

लमीनी निवासी पीड़ित महिला ने सिविल अस्पताल में पत्रकारों को दिए बयानों में बताया है कि उसका पति, ससुर व ननद आए दिन उसे और उसके दोनों बच्चों को किसी न किसी बात को लेकर पीटते हैं। सोमवार को उसकी ननंद की बेटी उनके घर के ऊपर वाले कमरे में आई। इस दौरान बच्ची से टीवी का रिमोट टूट गया। थोड़ी देर बाद जब उसका पति घर आया तो उसने आते ही टीवी का रिमोट मांगना शुरू कर दिया। पीड़िता ने जब टीवी के रिमोट टूटने संबंधी पति को बताया कि रिमोट भांजी से टूट गया है। इससे नाराज पति व ननद ने उसकी व उसके बच्चों के साथ मारपीट करनी शुरू कर दी। पति द्वारा पीड़िता को जान से मारने की धमकियां देते हुए पांच लाख की मांग करने लगा।

पीड़िता ने आरोप लगाया कि उसकी 12 वर्षीय बेटी को उन्होंने घर में जबरदस्ती पकड़ कर रखा और वह किसी भी तरह जान बचाकर अपने छोटे बेटे के साथ अस्पताल पहुंची है।

मां-बेटे के मुंह व शरीर के अन्य हिस्सों में चोटों के निशान

मेडिकल अफसर डा. ज्योति ने कहा कि उक्त मां-बेटा उपचार के लिए सिविल अस्पताल आए है। दोनों के मुंह व शरीर के अन्य हिस्सों पर गंभीर चोटों के निशान पाए गए है। पीड़ित महिला के पति की ओर से उसे काफी गंभीर रूप से चोटिल किया गया है। उस हिसाब से मां-बेटे का मेडिकल कर उन्हें सौंप दिया गया है। अब महिला व बच्चे की हालत में कुछ सुधार है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.