जेएनएन, पठानकोट/मीरथल। पुलिस ने शुक्रवार की सुबह पठानकोट-जालंधर राष्ट्रीय मार्ग पर गांव नंगलभूर के पास छह संदिग्धों को काबू किया। पकड़े गए सभी आरोपित हिमाचल प्रदेश के नंबर की एक स्कॉर्पियो गाड़ी में सवार थे। पकड़े गए छह संदिग्धों में से एक ने सेना की वर्दी जैसे कपड़े पहने हुए थे। सीआइए स्टाफ कार्यालय में दिनभर चली पूछताछ के बाद एसपी डी ने बताया कि यह संदिग्ध नहीं बल्कि लूटपाट करने वाले हैं। आरोपितों से बेसबॉल, दातर व डेढ़ किलो नशीला पाउडर बरामद हुआ है।

शुक्रवार की सुबह दसूहा से पठानकोट की तरफ स्कॉर्पियो में सवार होकर छह लोग आ रहे थे। नंगलभूर पुलिस ने शक होने पर उन्हें हिरासत में ले लिया। जांच के दौरान पता चला कि पिछले दिनों सरना के गांव किला जमालपुर सहित लूट की अन्य वारदातों में ये आरोपित शामिल रहे हैं।

एसपी (डी) धर्मवीर ने बताया कि स्कॉर्पियो पर हिमाचल की नंबर प्लेट लगी थी। उन्होंने बताया कि बीते कल भी पुलिस ने पांच लोगों को नंगलभूर से गिरफ्तार किया था, जिनसे डेढ़ किलो नशीला पाउडर बरामद किया गया था। सरना के गांव किला जमालपुर में हुई लूट में पकड़े गए आरोपितों से मिली सूचना के बाद पुलिस अलर्ट थी। पुलिस के पास जानकारी थी गिरोह के सदस्य अपने साथ दातर, बेसबॉल व कटर रखते हैं, जिससे ये वारदात करते हैं। आरोपित बंगाली व हिमाचली भाषा बोलते हैं।

काला कच्छा गिरोह से संबंधित हो सकते हैं आरोपित

एसएसपी विवेकशील सोनी का कहना है कि पकड़े गए सभी आरोपित लुटेरा गिरोह के सदस्य हैं। पुलिस को शक है कि आरोपितों में से कुछ काला कच्छा गिरोह से भी संबंधित हो सकते हैं। इसकी पुलिस जांच कर रही है।

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

इंडियन टी20 लीग

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस

ਪੰਜਾਬੀ ਵਿਚ ਖ਼ਬਰਾਂ ਪੜ੍ਹਨ ਲਈ ਇੱਥੇ ਕਲਿੱਕ ਕਰੋ!