Move to Jagran APP

पतंग उड़ाने को लेकर दो परिवारों में मारपीट, मेडिकल करवाने आए दोनों पक्ष अस्पताल में फिर भिड़े

सिविल अस्पताल की इमरजेंसी वार्ड में उस समय माहौल तनाव पूर्ण हो गया जब खानपुर से दो गुट आपस में भिड़ गए।

By JagranEdited By: Published: Wed, 27 Jan 2021 10:31 PM (IST)Updated: Wed, 27 Jan 2021 10:31 PM (IST)
पतंग उड़ाने को लेकर दो परिवारों में मारपीट, मेडिकल करवाने आए दोनों पक्ष अस्पताल में फिर भिड़े
पतंग उड़ाने को लेकर दो परिवारों में मारपीट, मेडिकल करवाने आए दोनों पक्ष अस्पताल में फिर भिड़े

संवाद सहयोगी, पठानकोट

loksabha election banner

सिविल अस्पताल की इमरजेंसी वार्ड में उस समय माहौल तनाव पूर्ण हो गया जब खानपुर से दो गुट आपस में भिड़ गए। पतंग उड़ाने को लेकर हुए इस झगड़े ने विकराल रूप धारण कर लिया। अस्पताल में मौजूदा स्टाफ व उपचार के लिए मरीजों में दहशत का माहौल पैदा हो गया है। यह दोनों गुट के लोग पहले खानपुर में झगड़ा करके आए थे और उसके बाद अस्पताल के इमरजेंसी वार्ड में पहुंचते ही दोबारा खूनी झड़प शुरू हो गई। अस्पताल में उपचाराधीन खानपुर की लवली ने कहा कि उसका भाई घर के साथ ही एक बाग में पतंग पकड़ने गया था। वहां कुछ युवकों ने उसकी मार पिटाई करनी शुरू कर दी। जब वह अपने भाई को छुड़ाने के लिए गया तो उक्त लोगों ने उसके साथ ही मारपीट शुरू कर दी। इसके बाद उसकी बहन से भी आरोपितों ने मारपीट की।

.....................

लोहे की राड से सिर पर किया हमला

खानपुर निवासी घायल सुरिद्र कुमार ने कहा कि जब उसे बच्चों के साथ की गई मारपीट की जानकारी मिली तो वह तुरंत अपने घर स्कूटी पर पहुंचा। जब उसने स्कूटी को घर के बाहर खड़ा कर अंदर जाने की कोशिश की तो वहां पर तैनात कुछ लोगों की ओर से उसकी आंख के ऊपर लोहे की राड से हमला कर दिया। इससे वह गंभीर रूप में घायल हो गया। परिवारिक सदस्यों की ओर से उसे सिविल अस्पताल की इमरजेंसी वार्ड में उपचार के लिए भर्ती करवाया गया।

....................

पहले घर से आए लड़कर, फिर अस्पताल में की गुंडागर्दी

इमरजेंसी वार्ड में ड्यूटी पर तैनात डा. रजत महाजन ने कहा कि खानपुर में दो गुटों में झगड़ा होने के चलते सिविल अस्पताल में 12 के करीब लोग मेडिकल करवाने के लिए आए थे। उक्त दोनों गुटों के लोग पहले इमरजेंसी वार्ड के बाहर झगड़े और बाद में इमरजेंसी वार्ड के अंदर भी एक दूसरे की मार-पिटाई करनी शुरू कर दी। इस घटना संबंधी पुलिस को सूचित कर दिया गया।

.......................

मामले की जांच में जुटी पुलिस

थाना डिवीजन नंबर एक के एसएचओ प्रमोद कुमार ने बताया कि मामला उनके ध्यान में है और पुलिस द्वारा दोनों पक्षों के लोगों के बयान दर्ज करके मामले की जांच शुरू कर दी है। जल्द ही आरोपितों को काबू किया जाएगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.