Move to Jagran APP

निबंध प्रतियोगिता में तमन्ना और रूही प्रथम

श्रीमती कमला रानी आदर्श भारतीय विद्यालय में ¨प्रसिपल विजय शर्मा की अध्यक्षता में स्वामी विवेकानंद जयंती के उपलक्ष्य में निबंध प्रतियोगिता करवाई गई।

By JagranEdited By: Published: Sat, 12 Jan 2019 12:52 AM (IST)Updated: Sat, 12 Jan 2019 12:52 AM (IST)
निबंध प्रतियोगिता में तमन्ना और रूही प्रथम
निबंध प्रतियोगिता में तमन्ना और रूही प्रथम

संवाद सहयोगी, पठानकोट

loksabha election banner

श्रीमती कमला रानी आदर्श भारतीय विद्यालय में ¨प्रसिपल विजय शर्मा की अध्यक्षता में स्वामी विवेकानंद जयंती के उपलक्ष्य में निबंध प्रतियोगिता करवाई गई। इस दौरान मुख्य अतिथि के रूप में प्रधान डॉ. एचके महाजन और उपाध्यक्ष इंजी. केके महाजन उपस्थित हुए। दो ग्रुपों में करवाई गई प्रतियोगिता में स्कूल के 40 विद्यार्थियों ने भाग लिया। जूनियर ग्रुप में तमन्ना प्रथम, प्रीति द्वितीय और समीर तृतीय स्थान पर रहे। इसी प्रकार सीनियर ग्रुप में रूही प्रथम, जतिन द्वितीय और दीपक तृतीय स्थान पर रहे। प्रतियोगिता में बच्चों ने स्वामी विवेकानंद जी की शिक्षाओं के बारे में लिखा। इस अवसर पर केके महाजन ने बच्चों को स्वामी विवेकानंद जी के जीवन के बारे में विस्तार से जानकारी दी। ¨प्रसिपल विजय शर्मा ने कहा कि स्वामी विवेकानंद जी ने देश विदेश में भारतीय संस्कृति का डंका बजाया और लोगों को आपसी भाईचारे को विकसित करने के लिए प्रेरित किया। इस मौके पर कमेटी के सदस्य सुरेश सल्होत्रा, राजीव तुली, राजीव गुप्ता तथा समूह स्टाफ मौजूद थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.