Move to Jagran APP

इंजीनियरिंग के स्टूडेंट को 20 मीटर तक घसीटता ले गया ट्रक, मौके पर मौत, दो घायल

बाएं तरफ मृतक आकाश पठानिया और दाएं तरफ उसका घायल दोस्त विजय सिंह।

By Sat PaulEdited By: Published: Wed, 22 May 2019 06:25 PM (IST)Updated: Wed, 22 May 2019 06:25 PM (IST)
इंजीनियरिंग के स्टूडेंट को 20 मीटर तक घसीटता ले गया ट्रक, मौके पर मौत, दो घायल
इंजीनियरिंग के स्टूडेंट को 20 मीटर तक घसीटता ले गया ट्रक, मौके पर मौत, दो घायल

संवाद सहयोगी, पठानकोट/ नंगलभूर। पठानकोट-जालंधर हाईवे स्थित गांव तलवाड़ा जट्टां अड्डा के पास ट्रक की चपेट में आने से बाइक सवार इंजीनियरिंग स्टूटेंड की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि बाइक पर पीछे बैठे दो युवक गंभीर घायल हो गए। मृतक की पहचान आकाश पठानिया निवासी गांव नमोली और घायलों की पहचान विजय सिंह निवासी गांव फतेहपुर तहसील तलवाड़ा जिला होशियारपुर के रूप में हुई है।

loksabha election banner

पुलिस के अनुसार बाइक को आकाश चला रहा था। पठानकोट से जाते समय गांव तलवाड़ा जट्टां अड्डा के पास ट्रैक्टर ट्राली को क्रास कर रहे थे कि पीछे से आए तेज रफ्तार ट्रक ने विपरीत दिशा से आगे निकालना चाहा। इस दौरान ट्रक की चपेट में आने से तीनों युवक सड़क पर गिर गए। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार आकाश को करीब 20 मीटर तक ट्रक घसीटता ले गया, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस ने घायलों को सिविल अस्पताल में भर्ती करवाया है।

जोर से धमाका हुआ, पता नहीं चला 

सिविल अस्पताल में उपचाराधीन विजय सिंह ने बताया कि आकाश पठानिया दोस्त से मिलने जा रहा था। बाइक आकाश चला रहा था, जबकि पीछे दो लोग बैठे थे। धूप तेज होने के कारण उसने मुंह को रूमाल से ढका था। तलवाड़ा के गांव नमोली से करीब 40 किलोमीटर दूर पठानकोट में रहते दोस्त से मिलने को लेकर आकाश पठानिया बहुत खुश था। पूरे रास्ते में दोस्त से मिलने की बातें करता जा रहा था।

आरोपित ट्रक चालक हिरासत में

मामले की जांच कर रहे पुलिस थाना नंगल भूर के एएसआइ राम लुभाया ने बताया कि ट्रक चालक नजीर अहमद निवासी धार जोआं, बारामुल्ला (जेएंडके) के खिलाफ मामला दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया गया है। शव का पोस्टमार्टम करवाकर वारिसों के हवाले कर दिया है। आरोपित चालक ट्रक को मुकेरियां से जम्मू ले जा रहा था।

विदेश जाने का सपना भी टूटा

मृतक के परिजनों ने बताया कि तलवाड़ा में पॉलीटेक्निक की डिप्लोमा पूरी करने के बाद परिवार के इकलौते चिराग आकाश पठानिया विदेश जाने के लिए शीघ्र ही आइलेट्स की तैयारी करने वाला था। अध्यापक पिता के सपनों को साकार करने के लिए उनका ग्रीस जाने का मन था। परिजनों अनुसार ग्रीस में आकाश पठानिया के मामा रहते हैं। वह भी अपने मामा की तरह विदेश में नाम कमाकर अपने गांव का नाम रोशन करना चाहता था। परन्तु इस दर्दनाक हादसे ने न केवल आकाश पठानिया बल्कि उनके परिवार से सभी संजोए सपनों को तोड़ दिया। इनकी मौत से पूरे गांव व रिश्तेदारों में शोक की लहर दौड़ गई है।

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.