Move to Jagran APP

30 स्कूली विद्यार्थियों के बनाए ड्राइ¨वग लाइसेंस

संवाद सहयोगी, पठानकोट : विद्या एजुकेशन सोसायटी की ओर से अध्यक्ष विजय पासी की अध्यक्षता में शा

By JagranEdited By: Published: Fri, 19 May 2017 07:11 PM (IST)Updated: Fri, 19 May 2017 07:11 PM (IST)
30 स्कूली विद्यार्थियों के बनाए ड्राइ¨वग लाइसेंस
30 स्कूली विद्यार्थियों के बनाए ड्राइ¨वग लाइसेंस

संवाद सहयोगी, पठानकोट : विद्या एजुकेशन सोसायटी की ओर से अध्यक्ष विजय पासी की अध्यक्षता में शास्त्री नगर स्थित डीटीओ कार्यालय में ड्राइ¨वग लाइसेंस बनाने संबंधी कैंप लगाया गया। इसमें विशेष रूप से डीटोओ जसवंत ¨सह उपस्थित हुए, जिनके नेतृत्व में कैंप में आवेदन करने वाले करीब 30 स्कूली छात्र-छात्राओं के लाइसेंस बनाए गए।

prime article banner

डीटीओ जसवंत ¨सह ढिल्लों ने कहा कि डीटीओ कार्यालय में लाइसेंस बनवाने के लिए पूरी प्रक्रिया ऑनलाइन है तथा टेस्ट पास करने वाले को मौके पर लाइसेंस बनाकर दिया जाता है। इसके साथ ही सीनियर सिटीजन के लिए अलग से लाइन की व्यवस्था करवाई गई है। इसके अलावा मारुति कंपनी के सहयोग से लोगों को ड्राइ¨वग सिखाने के लिए भी सुविधा उपलब्ध है तथा कार्यालय में ही लाइसेंस बनवाने के लिए आने वाले लोगों का मेडिकल चेकअप वहां मौजूद डॉक्टर द्वारा मौके पर किया जाता है। उन्होंने कहा कि लोगों को इन सभी सुविधाओं का लाभ उठाना चाहिए। उन्होंने लोगों से अपील की कि ट्रैफिक नियमों की पालना करें तथा बच्चे 16 से 18 वर्ष की आयु होने पर अपना लाइसेंस जरूर बनवाएं। इस अवसर पर विजय पासी ने कहा कि सोसायटी की ओर से समय-समय पर ऐसे कैंप आयोजित किए जाते हैं तथा बच्चों को ट्रैफिक नियमों के प्रति जागरूक किया जाता है। उन्होंने कहा कि आज 20 मई को जेएमके इंटरनेशनल स्कूल में सुबह 10 बजे से लेकर 12 बजे तक ड्राइ¨वग लाइसेंस कैंप का आयोजन किया जाएगा। जिसमें लाइसेंस बनवाने वाले बच्चों के फॉर्म भरे जाएंगे। इस अवसर पर आरके खन्ना, राजीव खोसला, त्रिलोक चंद त्रेहन आदि उपस्थित थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.