Move to Jagran APP

एससी मोहल्ले में गंदे पानी की निकासी न होने से बीमारियां फैलने का खतरा

सरपंच से लेकर विधायक और बीडीओ सहित ब्लाक के अफसरों तक लोग गुहार लगा चुके हैं लेकिन इसके बावजूद उनकी समस्या का कोई हल नहीं हो सका है। स्थानीय लोगों की मानें तो डीसी कार्यालय से भी इस संबंध में आनलाइन शिकायत की जा चुकी है।

By JagranEdited By: Published: Fri, 21 Jan 2022 09:57 PM (IST)Updated: Fri, 21 Jan 2022 09:57 PM (IST)
एससी मोहल्ले में गंदे पानी की निकासी न होने से बीमारियां फैलने का खतरा
एससी मोहल्ले में गंदे पानी की निकासी न होने से बीमारियां फैलने का खतरा

संवाद सूत्र, मामून: गांव उत्तरली करोली के अंतर्गत एससी मोहल्ला में काफी समय से लोग गंदे पानी की निकासी न होने से परेशान हैं। लोगों की ओर से उनकी समस्या का कोई हल न होने पर प्रशासन और सरकार के खिलाफ खासा रोष है।मोहल्ला निवासी सुनील कुमार, विनोद कुमार, अशोक कुमार, सरवन कुमार, हेमराज, आशारानी, निर्मला देवी आदि ने बताया कि लंबे अर्से से वे लोग इस इलाके में रह रहे हैं। गंदे पानी की निकासी के लिए सरकार की ओर से नाला बनाया गया था। नाले के साथ एक व्यक्ति की जमीन लगती है। उसके द्वारा अपनी जमीन में खुदाई करवाई गई थी, जिससे नाला बंद हो गया। इसके बाद से इलाके से गंदे पानी की निकासी नहीं हो पा रही है।

prime article banner

इस संबंध में सरपंच से लेकर विधायक और बीडीओ सहित ब्लाक के अफसरों तक लोग गुहार लगा चुके हैं, लेकिन इसके बावजूद उनकी समस्या का कोई हल नहीं हो सका है। स्थानीय लोगों की मानें तो डीसी कार्यालय से भी इस संबंध में आनलाइन शिकायत की जा चुकी है। लोगों का कहना है कि इलाके में गंदा पानी जमा होने से विशेषकर बारिश के बाद लोगों को खासी परेशानियों का सामना करना पड़ता है। गंदे पानी की बदबू से लोगों का जीना दुश्वार हो गया है। यदि जल्द प्रशासन की ओर से उनकी समस्या का हल नहीं किया गया तो गंदा पानी जमा होने से इलाके में कई तरह की बीमारियां फैलने का खतरा है। लोगों का कहना है कि यदि जल्द ही उनकी समस्या का प्रशासन की ओर से कोई हल नहीं निकाला गया तो मजबूरन उन्हें आंदोलन का रास्ता अपनाना पड़ेगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.