पठानकोट/माधोपुर, जेएनएन। जिले के गांव थरियाल में हुई क्रिकेटर सुरेश रैना के फूफा अशोक कुमार की हत्या के रहस्य से 11 दिन बाद भी पर्दा नहीं उठ पाया है। हमले में घायल रैना की बुआ आशा देवी और फुफेरे भाई कौशल की हालत गंभीर होने के कारण वेंटिलेटर स्पोर्ट पर रखा गया है। अशोक कुमार की माता सत्या देवी और बड़े बेटे अपिन को अस्पताल से घर भेज दिया गया है। डॉक्टरों का कहना है कि दोनों को छुट्टी तो दे दी है लेकिन वह पूरी तरह स्वस्थ नहीं हैं। पुलिस इंतजार कर रही है कि परिवार के सदस्यों के बयान मिलें ताकि मामले से जुड़े कुछ सुराग मिल सकें। पुलिस ने अब तक इन दोनों के बयान दर्ज नहीं किए हैं। इस घटना ने पूरे रैना परिवार को विचलित कर दिया है।

11 दिन बाद भी पुलिस के हाथ नहीं आए हमलावर, के भाई ने लगाई गुहार, इलाज में मदद करे सरकार

रैना के फूफा अशोक कुमार की सोमवार को तेरहवीं है। अशोक कुमार के भाई शामलाल का कहना है कि इस वारदात ने पूरे परिवार को तोड़कर रख दिया है। परिवार में अशोक ही कमाने वाला था। दोनों बेटे भी बुरी तरह घायल हैं। अस्पताल का उपचार बहुत महंगा है। परिवार कठिन दौर से गुजर रहा है और इतना खर्च नहीं उठा पाएगा।

उन्होंने सरकार से अस्पताल के खर्च में मदद की अपील की। इससे पहले रैना की फुफेरी बहन कोमल ने रैना परिवार से मदद मांगी थी। जिसके बाद से ही रैना परिवार भी विचलित है। सुरेश रैना के बड़े भाई दिनेश रैना ने भी 24 अगस्त को पंजाब सरकार से मदद की गुहार भी लगाई थी।

घटनाक्रम-

-19 अगस्त की रात को हुआ था हमला :  19 अगस्त की रात को अज्ञात लुटेरों ने सो रहे परिवार पर हमला कर किया था। जिसमें सुरेश रैना के फूफा की मौत हो गई थी और चार लाग घायल हो गए थे।

- पुलिस ने जताया था काला कच्छा गिरोह पर शक : पुलिस ने उस समय काला कच्छा गिरोह पर शक जताया था। हिमाचल से सटे क्षेत्रों में अलर्ट भी जारी किया और एसआइटी का गठन किया गया परंतु पुलिस के हाथ अब भी खाली हैं।

-----

'' पुलिस जांच में जुटी है। हर एंगल को खंगाला जा रहा है। हमलावर बेशक दूर हों लेकिन पुलिस से बचेंगे नहीं।

                                                                                              - गुलनीत खुराना, एसएसपी पठानकोट।  

 

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस

ਪੰਜਾਬੀ ਵਿਚ ਖ਼ਬਰਾਂ ਪੜ੍ਹਨ ਲਈ ਇੱਥੇ ਕਲਿੱਕ ਕਰੋ!