Move to Jagran APP

एक फिल्म हिट करवाने के लिए थियेटर में उमड़े कांग्रेसी, विधायक Facebook पर कर रहे प्रमोट

पठानकोट में कांग्रेस नेताओं को फिल्म अड़ब मुटियारां के रिलीज होने का इंतजार रहा। फिल्म लगते ही कांग्रेस पदाधिकारी व कार्यकर्ता पहला शो देखने के लिए थियेटरों में पहुंच गए।

By Kamlesh BhattEdited By: Published: Fri, 18 Oct 2019 08:39 PM (IST)Updated: Sat, 19 Oct 2019 08:50 PM (IST)
एक फिल्म हिट करवाने के लिए थियेटर में उमड़े कांग्रेसी, विधायक Facebook पर कर रहे प्रमोट
एक फिल्म हिट करवाने के लिए थियेटर में उमड़े कांग्रेसी, विधायक Facebook पर कर रहे प्रमोट

जेेेेएनएन, पठानकोट। हर शुक्रवार को नई फिल्म की रिलीज का इंतजार दर्शकों को तो रहता ही है, लेकिन इस बार पठानकोट में कांग्रेस पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं को पंजाबी फिल्म 'अड़ब मुटियारां' के रिलीज होने का इंतजार रहा। थियेटर में फिल्म लगते ही जिला कांग्रेस के पदाधिकारी और कार्यकर्ता पहला शो देखने के लिए थियेटरों में पहुंच गए।

loksabha election banner

अब आप सोच रहे होंगे कि कांग्रेस वर्कर फिल्म को लेकर इतने उत्साहित क्यों थे तो बता दें कि इस फिल्म में कैबिनेट मंत्री सुखबिंदर सिंह सुख सरकारिया के बेटे अजय सरकारिया मुख्य भूमिका में हैं। अजय की यह पहली फिल्म है। फिल्म को अच्छा रिस्पांस मिलेगा तो उनका फिल्मी करियर जोर पकड़ लेगा।

कैबिनेट मंत्री के बेटे की फिल्म है, इसलिए इसे अच्छा रिस्पांस दिलाने और हिट करवाने के लिए कांग्रेस संगठन जुट गए हैं। पहले दिन पठानकोट में जिला कांग्रेस अध्यक्ष संजीव बैंस सहित पदाधिकारी और कार्यकर्ता फिल्म देखने थियेटर पहुंच गए। फिल्म देखने के बाद यह नेता लोगों से भी थियेटर में आकर इस फिल्म को देखने की अपील करते दिखे। फिल्म शहर के चार थियेटरों में दिखाई जा रही है।

प्रमोशन में विधायक भी नहीं पीछे

पठानकोट के विधायक अमित विज भी फिल्म को लेकर उत्साहित हैं। वे अपने फेसबुक अकाउंट पर फिल्म को प्रमोट कर रहे हैं। फिल्म में अभिनेत्री सोनम बाजवा, मेहरीन पीरजादा और ङ्क्षनजा जैसे मशहूर कलाकार हैं।

कॉमेडी व पारिवारिक है फिल्म : बैंस

जिला कांग्रेस अध्यक्ष संजीव बैंस का कहना है कि यह कॉमेडी व परिवार के साथ देखने वाली फिल्म है। कांग्रेस के सभी नेता और वर्कर इस फिल्म को देख रहे हैं। उन्हें यह काफी पसंद आई है।

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.