Move to Jagran APP

सांसद के कार्यों को अपना बताकर जनता को भ्रमित कर रहे कांग्रेस नेता : विजय

जिला अध्यक्ष ने कहा कि कांग्रेस के नेता सांसद सन्नी देओल के खिलाफ मनगढ़ंत बातें बनाकर उनकी छवि को खराब करने की कोशिश कर रहे हैं। उनके दो साल के कार्यकाल में किसी भी प्रकार का कोई कार्य न करवाए जाने की बात का हवाला दिया जा रहा है जिसमें बिल्कुल भी सच्चाई नहीं है।

By JagranEdited By: Published: Sat, 21 Aug 2021 04:12 PM (IST)Updated: Sat, 21 Aug 2021 07:23 PM (IST)
सांसद के कार्यों को अपना बताकर जनता को भ्रमित कर रहे कांग्रेस नेता : विजय
सांसद के कार्यों को अपना बताकर जनता को भ्रमित कर रहे कांग्रेस नेता : विजय

जागरण संवाददाता, पठानकोट: सांसद सन्नी देओल द्वारा पारित गए प्रोजेक्टों को कांग्रेस नेता अपना बताकर जनता को भ्रमित कर रही है। यह बात भाजपा के जिला अध्यक्ष विजय शर्मा ने शनिवार को स्थानीय एक होटल में आयेाजित पत्रकार सम्मेलन के दौारान कही। इस दौरान उनके साथ विधायक दिनेश सिंह बब्बू, पूर्व विधायक सीमा कुमारी, पूर्व मेयर अनिल वासुदेवा, जिला प्रवक्ता योगेश ठाकुर, मंडल प्रधान शमशेर ठाकरु, सांसद के राजनीतिक सलाहाकार पंकज जोशी, नरेश बडैहरा व गुरिद्र निश्चल मौजूद थे।

loksabha election banner

जिला अध्यक्ष ने कहा कि कांग्रेस के नेता सांसद सन्नी देओल के खिलाफ मनगढ़ंत बातें बनाकर उनकी छवि को खराब करने की कोशिश कर रहे हैं। उनके दो साल के कार्यकाल में किसी भी प्रकार का कोई कार्य न करवाए जाने की बात का हवाला दिया जा रहा है, जिसमें बिल्कुल भी सच्चाई नहीं है। सांसद सन्नी देओल कोरोना के चलते बेशक हलके में कम आए हों परंतु दिल्ली में बैठकर ही जितने प्रोजेक्ट उन्होंने पारित करवाए हैं वह अपने आप में एक मिसाल है।

जिला प्रवक्ता एडवोकेट कुलभूषण मन्हास ने कहा कि सांसद सन्नी देओल ने अपने दो साल के कार्यकाल में ही अरबों रुपये के प्रोजेक्ट पारित करवाए हैं। बीते शुक्रवार को ही सांसद ने केंद्रीय सड़क व परिवहन मंत्री नितिन गडकरी से मिल कर हलके के मकौड़ा पत्तन व कीड़ी पत्तन पर 190 करोड़ रुपये से बनने वाले पुलों के लिए पैसे भी जारी करवा लिए हैं, लेकिन दुख इस बात का है कि कीड़ी पत्तन केपुल को हलका विधायक अपनी सरकार की देन बता रहे हैं, जबकि 90 करोड़ की लागत से रावी दरिया पर कीड़ी में बनने वाले पुल का सारा पैसा केंद्र सरकार की और से दिया जाएगा। राज्य सरकार द्वारा उसमें किसी भी किस्म का कोई फंड रिलीज नहीं किया गया है। उन्होंने कहा कि पिछले चार वर्षों में जिला के अंदर प्रदेश सरकार द्वारा चल रहे बड़े प्रोजेक्टों के लिए एक भी पैसा नहीं दिया। जो भी बड़े प्रोजेक्ट चल रहे हैं वह सब केंद्र सरकार के पैसों से चल रहे हैं। जिला प्रवक्ता ने कहा कि पठानकोट-अमृतसर रेल सेक्शन पर पड़ते भरोली जंक्शन के रेलवे ओवर ब्रिज का काम भी सांसद सन्नी देओल के प्रयासों से सिरे चढ़ा है। रेलवे द्वारा क्षेत्रवासियों की चिर लंबित मांग को देखते हुए पिछले दिनों रेल मंत्रालय से इसकी मंजूरी ली है। इसी साल के अंत तक रेल मंत्रालय द्वारा इसके लिए फंड जारी कर दिया जाएगा जिसके बाद इसका पहल के आधार पर काम चलेगा।

एडवोकेट कुलभूषण मन्हास ने बताया कि इसके अलावा सांसद द्वारा सिबल स्कौल, लंजेरा से लैहरुन के लिए नए पुलों को भी मंजूर करवाया है जबकि, गुगरा के पास बन रहे अंडरपास का काम पूरा होने के बाद उसे बहुत जल्द शुरू किया जा रहा है, जिससे हाईवे पर दोनों तरफ से रास्ता चलने के बाद वाहन चालकों को बड़ी राहत मिलेगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.