संवाद सहयोगी, पठानकोट/सरना: थाना सदर की पुलिस ने किशोरी को शादी का झांसा देकर भगाने के आरोप में एक युवक के खिलाफ केस दर्ज किया है। पीड़ित व्यक्ति ने थाना सदर की पुलिस को दर्ज करवाए बयान में बताया कि 22-23 जुलाई की रात को पूरा परिवार खाना खाकर कमरे में सो गया। उसकी बड़ी लड़की भी उनके साथ ही थी। सुबह उठकर देखा कि उसकी बेटी कमरे में नहीं है। काफी तलाश की परंतु नहीं मिली। उसे शक है कि उसकी लड़की को अजय मसीह विवाह करवाने का झांसा देकर कहीं भगा कर ले गया है। एएसआइ अरुण कुमार ने पीड़ित व्यक्ति के बयानों के आधार पर अजय मसीह के विरुद्ध मामला दर्ज करके आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है।

इधर, किशोरी से दुष्कर्म के मामले में युवक के खिलाफ केस दर्ज

बमियाल: नरोट जैमल सिंह क्षेत्र के एक गांव के युवक पर अपने पड़ोस में रहती किशोरी से दुष्कर्म करने के आरोप में केस दर्ज किया गया है। पुलिस ने आरोपित विक्रमजीत की तलाश शुरू कर दी है।

पुलिस को दी शिकायत में पीड़िता के पिता ने बताया कि बीते वीरवार की रात घर के लोग पीर की मजार पर गए हुए थे। इसी दौरान आरोपित घर में घुस आया और बेटी से जबरन दुष्कर्म किया। वह धमकियां देकर फरार हो गया। पीड़िता नेघटना की जानकारी अपने अभिभावकों को दी गई। नरोट थाना के हेड मुंशी मनजीत कुमार ने मामले की पुष्टि करते हुए कहा कि पीड़िता के पिता के बयानों के आधार पर मामला दर्ज किया है ।

Edited By: Jagran