Move to Jagran APP

कमल सोसायटी की डायरेक्टर व पैलेस मालिक समेत 42 पर केस

पठानकोट के एक पैलेस में सोसायटी की ओर से करवाई गई डांस प्रतियोगिता न केवल पैलेस के मालिक तथा सोसायटी के पदाधिकारियों पर भारी पड़ गई।

By JagranEdited By: Published: Tue, 14 Jul 2020 10:53 PM (IST)Updated: Wed, 15 Jul 2020 06:09 AM (IST)
कमल सोसायटी की डायरेक्टर व पैलेस मालिक समेत 42 पर केस
कमल सोसायटी की डायरेक्टर व पैलेस मालिक समेत 42 पर केस

संवाद सहयोगी, पठानकोट : पठानकोट के एक पैलेस में सोसायटी की ओर से करवाई गई डांस प्रतियोगिता न केवल पैलेस के मालिक तथा सोसायटी के पदाधिकारियों पर भारी पड़ गई। इस प्रतियोगिता की वीडियो जैसे ही पुलिस के हाथ लगी तो पुलिस हरकत में आ गई और तत्काल एसएसपी दीपक हिलोरी के निर्देश पर नौ से अधिक लड़कियों सहित कुल 42 लोगों पर मामला दर्ज कर लिया। जिन लोगों पर मामला दर्ज किया गया है, उनमें से 19 की पहचान फिलहाल नहीं हो सकी है।

loksabha election banner

13 जुलाई 2020 को कमल वेलफेयर सोसायटी की डायरेक्टर राज कुमारी उर्फ कमल राज दौलतपुर की रहने वाली ओर से यह कार्यक्रम डलहौजी रोड पठानकोट में आयोजित करवाया गया था। इस कार्यक्रम की वीडियो पुलिस प्रशासन के हाथ लग गई। वीडियो में आयोजकों तथा प्रतिभागियों की ओर से न तो मुंह पर मास्क पहने हुए थे तथा न ही शारीरिक दूरी की पालना की गई थी।

................

डीसी के आदेशों की अवहेलना पर की कार्रवाई

पुलिस के अनुसार जब यह कार्यक्रम आयोजित किया गया तो उस समय स्वागत पैलेस का मालिक मदन मोहन छाबड़ा वहां मौजूद था। इसके साथ ही कमल वेलफेयर सोसायटी की डायरेक्टर राज कुमारी उर्फ कमल राज पर भी पुलिस ने कार्रवाई की है। इस मामले में बतौर चीफ गेस्ट शैरी गुहार तथा रजत गुहार सहित एंकर कृतिका पर भी आदेशों की पालना न करना पाया गया है। इसके साथ ही हनी वर्मा, दीपक पंडित, जानवीर कौर तथा सतिद्र सिंह भी बतौर प्रतियोगिता में जज पहुंचे थे। तुषार फोटोग्राफी एवं इंवेट मैनेजेमेंट के मालिक एवं दो अज्ञात व्यक्ति, दीक्षा पठानकोट, डिपी, कांटा, रीतिका, संजना, शिल्पा, रिचल, सोनिया, पलक शर्मा, सर्वजीत कौर, निधि मेहता, दीपक के साथ एक अज्ञात लड़की ने भी इंवेट में हिस्सा लिया था। पुलिस के अनुसार एबीसीडी डांस एकैडमी से अजय एवं डॉक्टर आरोग्या अस्पताल से एक अज्ञात व्यक्ति समेत करीब 15 अन्य व्यक्ति भी प्रतियोगिता में मौजूद थे।

................

महामारी के कारण ऐसी प्रतियोगिता करवाने पर है पूर्ण पाबंदी

डीएसपी सिटी राजेंद्र मन्हास ने कहा कि जिन आयोजकों की ओर से इस प्रतियोगिता को करवाया गया है तथा जो लोग वहां उपस्थित थे, उन सभी ने अपनी जिम्मेदारी का निर्वहन नहीं किया है। कोविड-19 के कारण देशभर में ऐसी किसी भी प्रतियोगिता को करवाने पर पूरी तरह से रोक थी परंतु इन आयोजकों तथा पैलेस मालिक की ओर से ऐसा करके जिलाधीश के दिशा निर्देशों की पालना की अवहेलना की गई है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.